Noida News: सिक्योरिटी गार्ड्स पर गिरा सोसाइटी का मेन स्लाइडिंग गेट, एक की मौत, दूसरा घायल

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News : नोएडा के सेक्टर-78 स्थित सिक्का कार्मिक सोसाइटी का मेन स्लाइडिंग गेट सिक्योरिटी गार्ड पर गिर गया, जिसके नीचे दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे बाद गार्ड को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना में दूसरा सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गया है. बता दें कि सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सोसाइटी के गेट का फाउंडेशन सही ढंग से नहीं लगाया गया था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ.

अब तक क्या सामने आया?

UP Samachar : मिली जानकारी के अनुसार, सिक्का कार्मिक सोसाइटी का मेन स्लाइडिंग गेट गिरने से उसकी चपेट में आकर घायल हुए 28 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड रामहित यादव की मौत हो गई. जबकि दूसरे गार्ड सचिन के पैर में चोट आई है. कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि सोसाइटी के कॉर्मशियल एरिया में लगे गेट को बिल्डर की तरफ बंद रखा जाता है और जरूरत पड़ने पर ही पर खोला जाता है.

Noida News Hindi : सोसाइटी निवासियों के मुताबिक, घटना के बाद रामहित के कमर का निचला हिस्सा काम नहीं कर रहा था. इसके बाद गार्ड को सेक्टर-35 स्थित सुरभि अस्पताल ले जाया गया, वहां से सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डाक्टरों ने रामहित को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया. इसके बाद गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गई.

कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एक अन्य घायल सुरक्षा गार्ड का उपचार चल रहा है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूपी न्यूज़ : सोसाइटी निवासी स्वाति के अनुसार, सोसाइटी में पहले भी यह गेट गिर चुका है. इसमें एक वाहन क्षतिग्रस्त हुआ था. मामले में कई बार शिकायत भी की गई है, लेकिन बिल्डर की तरफ से कोई कार्य नहीं किया गया है.

नोएडा: पानी से भरे गड्ढे में गिरे साइकिल सवार भाजपा विधायक, टूट गई हाथ की हड्डी

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT