लखनऊ में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, भयावह मंजर

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बड़ा हादसा हुआ है. यहां 3 मंजिला इमारत अचानक गिर गई है. इमारत गिरने से कई लोग उसके नीचे दब गए हैं. घटना स्थल पर चीख-पुकार मची हुई है. बताया जा रहा है कि इमारत के पास खड़ा एक ट्रक भी चपेट में आ गया है.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, मलबे में कितने लोग दबे हैं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है. काफी लोगों के मलबे में दबे होने की संभावना जताई जा रही है. लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र में इस समय हड़कंप मचा हुआ है. घटना स्थल पर फौरन रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. 

एनडीआरएफ की टीम मौके पर

बता दें कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है. एनडीआरएफ समेत प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं. फिलहाल राहत-बचाव कार्य चल रहा है. इमारत गिरने से आस-पास खड़ी बाइकों और दूसरी इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है. मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक 10 लोगों को इमारत से निकाला गया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जो इमारत गिरी है, वह तीन मंजिला थी. बताया ये भी जा रहा है कि इमारत के बेसमेंट में काम चल रहा था, तभी ये हादसा हो गया और इमारत अचानक गिर गई. फिलहाल प्रशासन राहत-बचाव कार्य में जुट गया है. इमारत कैसे गिरी? इसकी जांच की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT