हिमाचल दौरे पर गईं डिंपल यादव ने की दलाई लामा से मुलाकात, तिब्बत को लेकर जो कहा, हुआ वायरल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Dimple Yadav Meet Dalai Lama
Dimple Yadav Meet Dalai Lama
social share
google news

Dimple Yadav Meet Dalai Lama: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा सांसद डिंपल यादव इस समय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. यादव परिवार में से उनके साथ कौन-कौन है? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. मगर डिंपल यादव हिमाचल में हैं. इसी बीच डिंपल यादव ने धर्मशाला में तिब्बती बौद्ध धर्म के सर्वोच्च गुरु दलाई लामा के दर्शन किए हैं और उनसे मुलाकात की है. 

बता दें कि आज दलाई लामा दर्शन दे रहे हैं. वह अपने भक्तों से मिल रहे हैं. उनके दर्शन करने के लिए दूर-दूर से तिब्बती लोग और बौद्ध अनुयायी वहां आ हुए हैं. इसी बीच अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव भी दलाई लामा के दर्शन करने पहुंची हैं. 

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट किया, सपा सांसद डिंपल यादव ने आज धर्मशाला में तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की. उन्होंने यहां मुख्य तिब्बती मंदिर का भी दौरा किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तिब्बत को लेकर ये बोलीं डिंपल यादव 

बता दें कि दलाई लामा के दर्शन के बाद डिंपल यादव ने तिब्बत को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करती हैं. समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा, मैं यहां आध्यात्मिक उद्देश्य से आई हूं. महामहिम दलाई लामा आज यहां दर्शन के लिए आए हुए हैं इसलिए. मैं उनसे मिलने आई हूं. हम तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करते है.

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT