नाराजगी की खबरों के बीच पति प्रतीक संग CM योगी से मिलीं अपर्णा, मुस्कुराते हुए क्या हुई बात?

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

Aparna Yadav meets CM Yogi
Aparna Yadav meets CM Yogi
social share
google news

Aparna Yadav news: मुलायम सिंह यादव के दूसरे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी और बीजेपी की नेता अपर्णा यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. यह मुलाकात सोमवार शाम को हुई है. सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल (अब एक्स) से इस मुलाकात की तस्वीर भी ट्वीट की गई है. पिछले दिनों योगी सरकार ने अपर्णा यादव को महिला आयोग का उपाध्यक्ष बनाने का ऐलान किया था. बताया जा रहा था कि अपर्णा यादव इस फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी दिखाते हुए अबतक पदभार ग्रहण नहीं किया था. 

अब सीएम योगी के साथ उनकी इस मुलाकात को अहम समझा जा रहा है. माना जा रहा है कि अब संभवतः अपर्णा यादव की नाराजगी दूर हो सकती है और वह महिला आयोग का अपना पद भी ले सकती हैं. इस मुलाकात की तस्वीरों में सीएम योगी और अपर्णा यादव दोनों मुस्कुराते हुए बात करते नजर आ रहे हैं. ये बात भी इशारा कर रही है कि अब लगभग सब ऑल इज वेल ही है. 

क्या गृहमंत्री अमित शाह से भी हुई थी बात? 

पिछले दिनों खबर आई थी कि अपर्णा यादव को यूपी महिला आयोग का उपाध्यक्ष बना दिया गया है. अपर्णा यादव के करीबी सूत्रों का दावा था कि वह यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाएं जाने से पार्टी से बेहद नाराज थीं. अपर्णा यादव ने अपनी नाराजगी यूपी भाजपा चीफ भूपेंद्र चौधरी को भी बताई थी. यह भी चर्चा थी कि अपर्णा यादव ने बीते दिनों इस मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह से बात भी की थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि शुक्रवार 6 सितंबर को  महिला आयोग की अध्यक्ष बनाई गईं बबीता चौहान ने पदभार ग्रहण कर लिया था. महिला आयोग की सदस्य और सचिव ने भी अपना पदभार ग्रहण कर लिया. पर इस कार्यक्रम में अपर्णा यादव न तो आईं और न ही पदभार स्वीकार किया. इसके बाद तमाम कयासबाजियां शुरू हो गईं. ऐसा कहा जा रहा था कि अपर्णा यादव को अखिलेश यादव और उनके परिवार के खिलाफ सियासी इस्तेमाल के बावजूद उन्हें कोई महत्वपूर्ण पद नहीं मिला. इस वजह से उनकी बीजेपी नेतृत्व से नाराजगी थी. पर सीएम योगी से मुलाकात के बाद अब ऐसा कहा जा सकता है कि लगता है ये नाराजगी दूर हो गई है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT