कौन हैं भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग जिनके घर में मिली नौकरानी की डेड बॉडी?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

SP MLA Zahid Beg
SP MLA Zahid Beg
social share
google news

Who is SP MLA Zahid Beg: भदोही में सामजवादी पार्टी (सपा) के विधायक जाहिद बेग के आवास से उनकी घरेलू सहायिका नाजिया की डेड बॉडी मिलने के बाद से हड़कंप मच गया. अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को विधायक बेग के आवास से घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली नाबालिग लड़की को मुक्त कराया गया. इन सब घटनाओं के बाद से सपा विधायक जाहिद बेग की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. विधायक के बारे में लोग अधिक जानकारी हासिल करना चाहते हैं. ऐसे में खबर में आप सपा विधायक जाहिद बेग की पूरी कहानी जान सकते हैं. 

कौन हैं सपा MLA जाहिद बेग?

 

यूपी विधानसभा की आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, जाहिद बेग भदोही विधानसभा सीट से सपा विधायक हैं. वह 2012, 2017 और 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में भदोही सीट से चुनाव जीते हुए आ रहे हैं. 1964 में जन्मे जाहिद बेग ने साल 1993 में सीमा जाहिद से शादी की थी. उनके 2 बच्चे (एक लड़का, एक लड़की) हैं. उन्होंने स्नातक तक पढ़ाई की है. जाहिद बेग के पिता यूसुफ बेग सांसद रह चुके हैं. 

 

 

क्या हुआ था जाहिद बेग के घर पर?

भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग का आवास भदोही कोतवाली क्षेत्र के मालिकाना में स्थित है. 17 वर्षीय लड़की विधायक के घर रहकर घरेलू कार्य करती थी. सोमवार की सुबह उसका शव विधायक के आवास के ऊपरी तल पर कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया. फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. एसपी मीनाक्षी कात्यान ने बताया है की घटना के कारणों की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT