गोरखपुर : दो सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, परिवार बना रोड़ा तो उठाया ये बड़ा कदम

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
गोरखपुर में 2 लड़कियों को एक लड़के से हुआ प्यार
social share
google news

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हाल ही में एक अनोखा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना दिया है.  यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र से संबंधित है, जहां दो नाबालिग लड़कियां एक नाबालिग लड़के के साथ घर से फरार हो गईं. इस घटना की रिपोर्ट इन लड़कियों में से एक के परिजन ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए तीनों को सुरक्षित ढूंढ निकाला और मामले का खुलासा किया. 

दो सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार

पुलिस के मुताबिक, गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित मानस नगर की रहने वाली ये दोनों लड़कियां एक दूसरे की दोस्त थीं. दिलचस्प बात यह थी कि इन दोनों का प्रेम एक ही नाबालिग लड़के से था. यही कारण बना कि उन्होंने साथ में घर से भागने का निर्णय लिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक लड़की दूध लेने के बहाने घर से निकली और वापस नहीं लौटी. परेशान परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद जब पुलिस ने सर्विलांस और सीडीआर के माध्यम से छानबीन करना शुरू किया तब पता चला कि वह दो लड़कियां, एक नाबालिग लड़के के साथ घर छोड़कर भाग गई है.

ऐसे खुला राज

पुलिस ने जांच शुरू की और पता चला कि पास के मकान में रहने वाली एक अन्य लड़की भी लापता है. सर्विलांस और कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की मदद से पुलिस ने दोनों लड़कियों और लड़के को बिहार के हथुआ से बरामद किया. दोनों लड़कियों को एक ही लड़के से था प्यारमिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियों के एक ही लड़के से प्यार था. यही वजह थी कि तीनों एक साथ रहना चाहते थे. लेकिन घरवालों के विरोध व डर से तीनों ने घर छोड़कर भागने का फैसला किया.इसके बाद दोनों लड़कियों को परिजनों को सौंप दिया. जबकि नाबालिग लड़के के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT