लखनऊ में दिखी महिला कांस्टेबल की दबंगई, सड़क के विवाद में चप्पल से पड़ोसी को मारा

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow news
Lucknow news
social share
google news

Lucknow News : राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दूसरे पक्ष के साथ वाद विवाद करते हुए दिखाई पड़ रही है और साथ ही अपना चप्पल भी निकाल कर मारती हुई दिखाई पड़ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम नम्रता यादव है जो कि पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है. महिला लखनऊ के गुडंबा क्षेत्र की रहने वाली है और वर्तमान समय में कमिश्नर के कर्यालय में तैनात है.

महिला कांस्टेबल की दबंगई

वीडियो में देखा जा सकता है जहां वाद विवाद हो रहा है वहीं पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं, जो 112 डायल के पुलिसकर्मी हैं. दरअसल, महिला कांस्टेबल के घर के पास ही रामेंद्र तिवारी रहते हैं साथ ही और लोग भी आसपास रहते हैं. वाद विवाद का कारण बताया जा रहा है कि वहां से निकलने वाली रोड है जिसके कारण आपस में सड़क को लेकर विवाद है. वहीं कांस्टेबल नम्रता यादव उसी सड़क की निगरानी करने के लिए वहां सीसीटीवी लगा रही थी. जिसका रामेंद्र यादव ने और साथ ही अन्य लोगों ने विरोध किया. अचानक बहस करते-करते वह भड़क जाती है और चप्पल उतार कर सामने वाले पर हमला कर देती है. महिला कांस्टेबल की इस हरकत का सामने वाला वीडियो बनाने लगता है तो उनपर भड़क जाती है.
 

आरोप है कि सिपाही नम्रता वहां सीसीटीवी लगाकर आने जाने वाले लोगों की निगरानी करना चाहती थी ताकि वहां दवाब बना सके.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 हालांकि पुलिस को दोनों तरफ से तहरीर मिली है जिस पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों का वहां मकान बना हुआ है और रास्ते को लेकर विवाद है. जिसमें एक पक्ष का कहना है की रास्ता यहां से नहीं है जबकि दूसरे पक्ष का कहना है रास्ता यहीं से है. पूरा मामला कोर्ट में चल रहा है तो सीसीटीवी क्यों लगाई जा रही है. घटना के समय सीसीटीवी लगाने महिला कांस्टेबल गई थी जिस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. दोनों की तरफ से तहरीर लेकर आगे की जांच की जा रही है. मौके पर शांति है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT