14 साल बाद भी याद रही प्रेमिका, पत्नी ने बात करते पकड़ा तो पति ने मुंह में डाला ऑलआउट लिक्विड

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extramarital Affairs) के चक्कर में शादी के 14 साल बाद पति ने अपनी ही पत्नी के साथ ऐसी हरकत कर डाली, जो अब पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. कानपुर की रहने वाली निशि फातिमा की शादी साल 2010 में लखनऊ के रहने वाले राशू अली से हुई. शादी के बाद दोनों के 2 बच्चे हुए. मगर शादी के 14 सालों बाद भी पति राशू अली अपनी पहली प्रेमिका को भुल नहीं पाया. वह उससे संपर्क रखता रहा और दोनों फोन पर बात करते रहे.

इसी को लेकर निशि फातिमा और राशू अली के बीच अक्सर विवाद रहता था. कई बार परिजनों ने भी राशू अली को समझाया. मगर वह किसी ना किसी तरह से युवती के संपर्क में ही रहा. इसी बीच दोनों के बीच रात में जमकर लड़ाई हुई. आरोप है कि पति राशू अली ने अपनी पत्नी निशि फातिमा को पहले खूब मारा और फिर जबरन पत्नी के मुंह में ऑल आउट लक्विड डाल दिया. अब पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और वह अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है.

सबसे हैरानी की बात ये है कि बेटी के पिता ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई तहरीर पुलिस में नहीं दी है. युवती के पिता का तो कहना है कि जिस लड़की के संपर्क में उनका दामाद हैं, वह उसके घर जाएंगे और अपनी बेटी की खुशियां की भीख मांगेंगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों के 12 साल की बेटी और 9 साल का बेटा है

आरोपी पति पेशे से ड्राइवर है. साल 2010 में दोनों का निकाह हुआ था. दोनों के 2 बच्चे हैं. लड़की 12 साल की है तो वहीं लड़के का नाम गाजी है, जो 9 साल का है. बताया जा रहा है कि निकाह से पहले ही राशू अली एक युवती के संपर्क में था. उसका उससे प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर उससे उसकी निकाह नहीं हो सकी.

निकाह होने के बाद भी राशू अपनी प्रेमिका को नहीं भुल पाया. परिजनों ने कई बार उसके मोबाइल से लड़की का नंबर तक हटा दिया. मगर फिर भी वह लड़की के संपर्क में बना रहा. शादी के 14 सालों बाद भी वह उस लड़की से बात किया करता था, जिसको पत्नी निशि फातिमा अक्सर विरोध करती थी. बताया जा रहा है कि इसी बीत को लेकर दोनों के बीच रात में विवाद हुआ और राशू अली ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करके उसके मुंह में जबरन ऑल आउट का लिक्विड डाल दिया. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया, मामला संज्ञान में आया है. मगर मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT