रात 8 बजे आखिरी बार दिखी फिर हॉस्टल रूम चली गई…IPS की बेटी अनिका की मौत केस में अब तक ये पता चला

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News:  एनआईए आनी National Investigation Agency दिल्ली आईजी पद पर तैनात और आईपीएस अधिकारी IPS संतोष रस्तोगी की बेटी का शव लखनऊ की राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल रूम में मिला है. छात्रा का नाम अनिका रस्तोगी है और उसकी उम्र 19 साल है. अनिका राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी से एलएलबी कर रही थी और वह तीसरे वर्ष की छात्रा थी. अनिका की गिनती यूनिवर्सिटी की तेज तर्रार छात्रा के तौर पर होती थी. 

बता दें कि छात्रा की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. छात्रा के पिता बड़े आईपीएस अधिकारी हैं. सभी के मन में सवाल है कि आखिर अनिका के साथ हॉस्टर रूम में क्या हुआ? आखिर कैसे छात्रा की मौत हो गई? 

अब तक ये पता चला

मिली जानकारी के मुताबिक, कल दिन भर छात्रा अनिका रस्तोगी ने यूनिवर्सिटी और हॉस्टल कैंपस में अपने रोजमर्रा के काम किए. कल शाम 8 बजे वह अपने दोस्तों के साथ आखिरी बार देखी गई. इसके बाद वह अपने हॉस्टल के रूम में चली गई. बता दें कि इसके बाद अनिका को किसी ने जिंदा नहीं देखा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि रात करीब 9.30 बजे अनिका की रूम पार्टनर ने रूम का गेट खटखटाया. मगर अनिका ने गेट नहीं खोला. गेट अंदर से बंद था. आवाज लगाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो दोस्तों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर देखा तो अनिका रस्तोगी फर्श पर पड़ी थी. आनन-फानन में उसे पास के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने देर रात अनिका को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार, छात्रा के कपड़े बिल्कुल ठीक थे. शरीर पर भी कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. हॉस्टर रूम भी अंदर से बंद था. पुलिस जांच में कमरे में भी कुछ भी संदिग्ध  नजर नहीं आया. अब सभी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. अभी तक परिजनों ने भी मामले में कोई तहरीर नहीं दी है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT