लखनऊ में सलमान ने नाम बदलकर की हिंदू युवती से शादी, फिर उसके भाई और पिता ने किया महिला से गंदा काम?

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow News
Lucknow News
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. बता दें कि यहां 28 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से पहले उससे दोस्ती की और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. साथ ही आरोपी ने महिला से जबरदस्ती शादी भी की. वहीं, पीड़िता ने संगीन आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद युवक के भाई और पिता ने उसका रेप किया. हद तो तब हुई जब पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसकी छोटी बेटी को भी हवस का शिकार बनाया. फिलहाल, पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

 

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि मोहनलालगंज निवासी सलमान राईन ने नाम बदलकर 2011 में उसे प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे शादी के लिए कोर्ट में बुलाया. महिला जब कोर्ट पहुंची तब उसे युवक की हकीकत पता चली और उसने शादी से माना कर दिया. इस पर आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की बात कहकर उसे बदनाम करने की धमकी दी. फिर महिला को मजबूरन शादी करनी पड़ी. 

 

 

शादी के बाद महिला का हुआ गैंगरेप?

आरोप है कि शादी के बाद महिला जब ससुराल पहुंची तब वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. महिला के साथ सलमान के पिता और भाई ने कथित तौर ओर दुष्कर्म किया. इस दौरान कई बार महिला का गर्भपात भी कराया गया था. महिला की वर्तमान में तीन बेटियां हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला ने आगे बताया कि 12 वर्षीय बड़ी बेटी को भी सलमान और उसके परिजनों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. महिला के अनुसार, वह किसी तरह मोहनलालगंज थाने पहुंची, लेकिन वहां भी उसे कोई सहायता नहीं मिली. कई बार थाने के चक्कर लगाने पर पुलिस ने शिकायती पत्र ले लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अर्पित सिंह ने इस खबर को एडिट किया है.)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT