9 लाख का खेल-फिर जेल...लखनऊ में गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग मनोज ने लगाया मौत को गले

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: लखीमपुर के रहने वाले मनोज सोनी की लखीमपुर में ही दुकान थी. इसी बीच मनोज की जान पहचान एक दिन मोनी सिंह नाम की युवती से हो गई. मोनी सीतापुर की रहने वाली थी. इसके बाद मनोज की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई और अब मनोज का शव लखनऊ के होटल ड्रिप इन के कमरा नंबर-10 में मिला है.

दरअसल मनोज सोनी ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है. अपने पीछे शख्स ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. सुसाइड नोट में मृतक ने अपने आत्महत्या की वजह मोनी को ही बताया है. मृतक ने सुसाइड नोट में बताया है कि युवती उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. वह उसे रेप के केस में भी फंसाने की धमकी देती थी. यहां तक की युवती ने उसके खिलाफ फर्जी रेप केस दर्ज करवाकर उसे जेल भी भिजवा दिया था. ऐसे में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने अपनी जान दे दी. 

युवती ने मनोज को अपने प्रेम जाल में फंसाया था

मिली जानकारी के मुताबिक, मनोज और युवती की जान-पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबरों की अदला-बदली की गई थी. इसी बीच युवती ने मनोज को अपने प्रेम-जाल में फंसा लिया था. यही से युवती ने युवक के साथ ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ब्लैकमेलिंग के चक्कर में फंसकर युवक ने युवती को रुपये भी दिए. मगर उसकी मांग लगातार बढ़ती चली गई. युवक लखीमपुर से सीतापुर भी चला गया. मगर युवती ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. ब्लैकमेलिंग कर करके युवती ने मनोज के खिलाफ सीतापुर में ही रेप का केस दर्ज करवा दिया और युवक जेल चला गया.

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने युवती को 9 लाख रुपये तक दे दिए. उसने अपना फ्लैट तक बेच दिया. मगर युवती ने मानसिक प्रताड़ना बंद नहीं की. बता दें कि ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर मनोज ने लखनऊ के होटल में खुद को गोली मार दी और अपनी जान दे दी.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर (डीसीपी नॉर्थ,लखनऊ) अभिजीत आर. शंकर ने बताया, होटल ड्रिप-इन के कमरे में मनोज कुमार सोनी का शव मिला है. सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया गया है. अवैध कट्टे से खुद को गोली मारी गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT