फैजान ने किया नाबालिगा के साथ गंदा काम और भड़क उठा गाजियाबाद, अब पीड़िता के पिता ने किया ये दावा

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रेप की वारदात से हड़कंप मचा हुआ है. जिस तरह से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है, उसने सभी को हिला कर रख दिया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामले में सही कार्रवाई नहीं की है और आरोपी के दोस्तों को नहीं पकड़ा है. इसको लेकर कल यानी गुरुवार को गाजियाबाद में भारी हंगामा हुआ और पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आगजनी भी की.  अब इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने कई अहम जानकारी दी हैं. 

पहले जानिए ये पूरा मामला

दरअसल गाजियाबाद में फैजान नाम के युवक पर आरोप है कि वह नाबालिग पीड़िता के घर में घुसा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस समय ये घटना हुई, उस समय गेट के बाहर आरोपी के 2 से 3 दोस्त भी खड़े थे.
बता दें कि घटना के बाद पीड़िता के पिता बच्ची को लेकर फौरन अस्पताल गए थे और पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

अब सुनिए पीड़िता के पिता की बात

पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा, मेरा 8 साल का छोटा बेटा पास आया और बोला कि घर के पीछे हिस्से से एक युवक आया है. ये सुनते ही मैं फौरन घर पहुंचा तो देखा कि बेटी की हालत काफी बुरी थी. मैं उसे लेकर फौरन अस्पताल पहुंचा और पुलिस को भी मामले की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कबाड़ी का काम करता है फैजान

बता दें कि आरोपी का नाम फैजान है और वह कबाड़ी का काम करता है. जांच में पुलिस को पता चला कि फैजान ही घर में आया था और उसने ही वारदात को अंजाम दिया है.

दूसरी तरफ पिता का आरोप है कि घटना के दौरान तीन लड़के बाहर की तरफ खड़े थे. पुलिस ने आरोपी फैजान को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन उन तीन लड़कों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है, जो बाहर की तरफ खड़े थे. इसको लेकर लोगों में भारी गुस्सा है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये कहा

इस पूरे मामले पर गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की तरफ से दर्ज एफआईआर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जिन लोगों ने आगजनी की, उनकी भी पहचान की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT