कुशीनगर : बीच सड़क पर डंडा लेकर लड़की ने पुलिसकर्मी को दौड़ाया और फाड़ा वर्दी, वीडियो हुआ वायरल

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

 Kushinagar News
Kushinagar News
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने की कोशिश करना एक सिपाही को महंगा पड़ गया. सिपाही को बीच सड़क पर लड़की ने डंडा लेकर दौड़ाया और उसकी वर्दी भी फाड़ी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि घटना 19 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन की है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. 

लड़की ने डंडा लेकर पुलिसकर्मी को दौड़ाया

बता दें कि ये पूरा मामला कुशीनगर के पडरौना का है. 19 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन पड़रौना कोतवाली अंतर्गत सिधुआ स्थान में भव्य मेले का आयोजन हुआ था. इस मेले में उस दिन शहर और ग्रामीण क्षेत्र से काफी भीड़ मेले को देखने पहुंची थी. लेकिन मेले में दो युवाओं के गुट में किसी बात को लेकर बहस हो गई और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई लात घुसे चले. मौके पर अफरा तफरी मच गई. क्योंकि मेले की सुरक्षा में स्थानीय सिधुआ चौकी की पुलिस भी लगाई गई थी. मेले की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात सिपाही उमेश यादव भी इस ड्यूटी पर थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनो पक्षों के विवाद को देख सिपाही ने हस्तक्षेप किया तो उल्टा विवाद करने वाले लोग सिपाही उमेश यादव पर ही हमला कर उनकी वर्दी भी फाड़ दी गई. अचानक हुए हमलें को लेकर सिपाही उमेश यादव भी नही समझ पाये और अपना बचाव करने लगे. भीड़ उमेश यादव को सड़क तक खदेड़ कर लाई. 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामलें का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा दर्ज किया है और दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए पडरौना सीओ ने बताया कि, 'बीते 19अगस्त रक्षाबंधन पर्व के दिन थाना कोतवाली पडरौना क्षेत्रांतर्गत सिधुआ मंदीर में दर्शन व मेला देखने के दौरान दो पक्षों द्वारा आपस में विवाद व मारपीट की गयी थी. मौके पर शांति व्यवस्था ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों द्वारा मौके पर पहुंचकर विवाद को शांत कराया गया. इस दौरान एक पक्ष द्वारा पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की गयी. प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को जेल भेजा गया है.' 

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT