हाथरस में एक साथ खोदी जा रहीं दर्जन भर से अधिक कब्र! दिल दहलाने वाला है पूरा मंजर

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hathras Accident: हाथरस में हुए भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. आगरा-हाथरस मार्ग पर रोडवेज बस और सवारियों से भरे छोटे मालवाहक वाहन के बीच टक्कर हुई, जिसमें बच्चों समेत 17 लोग काल के गाल में समा गए हैं. इस वक्त आगरा के सेमरा गांव में मृतकों के लिए कब्रें खोदी जा रही हैं. गांव में चारों तरफ मातम पसारा हुआ है. दिल दहला देने वाला मंजर है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  

कैसे हुए ये हादसा?

जानकारी के अनुसार, आगरा के सेमरा गांव से लगभग तीन दर्जन लोग हाथरस में चालीसवें की रस्म में शामिल होने गए थे. वापसी के समय एक रोडवेज बस ने मैजिक टेम्पो को टक्कर मार दी, जिसमें 17 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 12 सदस्य भी मारे गए, जबकि अन्य मृतक उनके रिश्तेदार और गांव के आसपास के रहने वाले थे.  हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज अलीगढ़ और आगरा के अस्पतालों में चल रहा है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने एक्स पर कहा कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया करा रहा है. पीएम मोदी ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है.     

 

 

सेमरा गांव में हर तरफ शोक और निराशा का माहौल है, जहां लोग अपने प्रियजनों को खोने का गम मना रहे हैं. इस हादसे ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है, और प्रशासन की ओर से घायलों के इलाज और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT