बड़ा हादसा! हाथरस में रोडवेज और मैजिक की जोरदार भिड़ंत, 15 लोगों की मौत, दर्दनाक मंजर

राजेश सिंघल

ADVERTISEMENT

Hathras
Hathras
social share
google news

Hathras Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा हादसा हुआ है. यहां रोडवेज बस और टाटा मैजिक की आमने-सामने से टक्कर हो गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही कई लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस  हादसे में अभी तक 15 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 16 लोग घायल हैं. मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है.

बताया जा रहा है कि कई घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. गंभीर घायलों को इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया है. मौके पर हारथस जिलाधिकारी और एसपी भी हैं. प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. हादसे वाली जगह का मंजर दिल दहलाने वाला है.

दावत खाकर लौट रहे थे और हो गया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, मैजिक सवार लोग सासनी के गांव मुकुंद खेड़ा से त्रियोदशी संस्कार में दावत खाकर आगरा के खंदौली क्षेत्र के गांव सैमरा वापस लौट रहे थे. तभी सामने से आ रही रोडवेज बस की मैजिक से सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मैजिक पूरी तरह से पलट गई और मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. हादसे में मैजिक सवार लोगों की ही मौत हुई है. कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि मृतकों में बच्चें भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हादसे की जो वीडियो और फोटो सामने आई हैं, उसमें हादसे की दर्दनाक तस्वीर नजर आ रही है. सड़कों पर शव पड़े हैं. यहां तक की शव दूर जाकर भी गिरे हैं. मैजिक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे की कारण ओवरटेक ही सामने आ रहा है.

एसपी ने ये बताया

इस पूरे हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने बताया, शुक्रवार की शाम यह हादसा उस समय हुई, जब आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरटेक करने की कोशिश में बस वैन से टकरा गई.' घटना में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य घायल हो गए हैं. घायलों को जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि जिलाधिकारी हाथरस ने भी ओवरटेक को ही हादसे का कारण बताया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT