आगरा में सास का बहू पर आया दिल और उसने की गंदा काम करने की कोशिश! अजीब केस सुन हर कोई चौंका

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक सास का अपनी बहू पर दिल आ गया और उसने बहु से संबंध बनाने के लिए कई बार जोर जबरदस्ती कर डाली. फिलहाल इस मामले की प्रथम सूचना रिपोर्ट थाना जगदीशपुर में दर्ज की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला की शादी 2022 में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में आलोक उपाध्याय के साथ हुई थी. शादी के बाद ही महिला को परेशान किया जाने लगा और तरह-तरह की प्रताड़ना दी जाने लगी.

जानें पीड़िता ने लगाए कौन-कौनसे आरोप?

महिला की सास ने उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए तरह-तरह से दबाव डाला और संबंध न बनने पर ब्लेड से हमला किया. महिला का आरोप नंद पर भी है कि उसने उसके सारे कपड़े छीन लिए, जिस वजह से करीब एक महीने उसे एक ही ब्लाउज और पेटीकोट में रहना पड़ा. इस दौरान महिला को घर के एक कमरे में बंद कर दिया गया था. 

नवजात बेटे को पति ने माना नाजायज!

महिला का यह भी आरोप है कि उससे दहेज की अनावश्यक मांग की जाती थी और प्रताड़ित किया जाता था. रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि 2023 में उसका एक बेटा पैदा हुआ. उस बेटे को पति ने नाजायज माना और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. मारपीट के बाद उसे घर से निकाल दिया. घर से निकलने के दौरान पड़ोसियों की दखल के बाद उसे दोबारा घर में रखा गया. 

 

 

महिला के पिता 2023 में उससे मिलने गए. इसके बाद वह अपने पिता के साथ थाना जगदीशपुर इलाके में अपने मायके में आकर रहने लगी. थोड़े समय के बाद आपस में समझौता करने के लिए ससुराल वालों ने उसे और उसके पिता को बुलाया. महिला अपने पिता के साथ समझौते के लिए ससुराल गई. ससुराल में बातचीत के दौरान धक्का मुक्की कर दी गई. इसके बाद वे वापस लौट आए. यह वाक्य 7 जून का है. अब इस मामले में थाना जगदीशपुर में महिला की तरफ से तहरीर दी गई थी. इस मामले में अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT