मेरठ में मंदिर के सेवादार नीतीश ने गफलत में खाया एग रोल, फिर बोला- मेरा तो धर्म भ्रष्ट हो गया

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut News
Meerut News
social share
google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक व्यक्ति ने ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया, लेकिन उसे गलती से एग रोल डिलीवर कर दिया गया. इस 'गलती' के बाद विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने तक पहुंच गया. व्यक्ति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता एक मंदिर का सेवादार है. इस घटना के बाद लोगों में काफी चर्चा हो रही है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, डिलीवरी कंपनी भी इस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

ये है पूरा मामला

दिल्ली रोड विश्व एन्कलेव निवासी नीतीश नामक युवक ने बताया कि बुधवार रात को वह अपनी ससुराल टीपी नगर आया था. यहां से उसने बेगमपुर जीआईसी के सामने 'बाप ऑफ रोल' नामक दुकान से ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया. नीतीश का आरोप है कि ऑर्डर मिलने के बाद जैसे ही उसने रोल खाया, तो वह पनीर रोल नहीं बल्कि एग रोल था. नीतीश का कहना है कि इसकी वजह से उसका धर्म भ्रष्ट हो गया है. वहीं, नीतीश की तरफ से सदर थाने में धार्मिक भावनाएं आहत करने और गलत तरीके से सामान भेजने की तहरीर थाने में दी गई है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि नीतीश एक मंदिर में सेवादार का काम करता है. 

 

 

नीतीश ने ये लगाया ये आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, घटना की शिकायत दुकानदार से भी की गई, लेकिन वह अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुआ.  पीड़ित नीतीश का कहना है कि 'मैंने पनीर रोल की जगह एग रोल खा लिया. हम उनके खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं. साजिश के तहत यह किया गया है. धर्म भ्रष्ट करने का काम किया गया है. मैंने कभी जीवन में अंडा नहीं खाया. यह घिनौना काम किया गया है. सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हैं. यहां काम करने वाले शाहबाज और सरफराज हैं.

पुलिस ने ये बताया

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम का कहना है कि 'रात में शिकायत दी गई थी. एक तहरीर भी दी गई है. जांच की जा रही है.'
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT