गजब नौटंकी! मुरादाबाद मेयर रक्तदान के लिए लेटे तो भाजपाई हुए खुश, तभी हुआ कुछ ऐसा, सब देखते रह गए

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Moradabad
Moradabad
social share
google news

UP News: जगह-उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद…रक्तदान करने बेड पर लेटे शख्स शहर के मेयर विनोद अग्रवाल…आस-पास भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ और रक्तदान की बड़ी-बड़ी बातें. तभी डॉक्टर इंजेक्शन लेकर आए और भाजपा कार्यकर्ताओं ने फौरन मोबाइल कैमरे निकाल लिए. अपने मेयर को रक्तदान करते देख भाजपा कार्यकर्ताओं में भी रक्तदान का जोश आ गया. 

डॉक्टर जैसे ही रक्तदान के लिए इंजेक्शन लगाने मेयर विनोद अग्रवाल के पास गए, तभी मुरादाबाद मेयर जोर-जोर से ठहारे लगाते हुए उठ खड़े हुए और ये वीडियो रिकॉर्ड हो गई. अब ये वीडियो इतनी जबरदस्त वायरल हो रही है कि इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

भाजपा मेयर की रक्तदान के नाम पर गजब नौटंकी!

विनोद अग्रवाल, भाजपा से मुरादाबाद नगर निगम के मेयर हैं. मौका था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर का. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा की तरफ से रक्तदान कार्यक्रम आयोजित किया गया. मौके पर मेयर विनोद अग्रवाल भी आए. उन्होंने अस्पताल के बेड पर लेटकर रक्तदान की प्रक्रिया को शुरू कराया. डॉक्टरों और मौके पर मौजूद तमाम लोगों को लगा कि मेयर साहब रक्तदान करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल, डॉक्टरों ने पहले मेयर विनोद अग्रवाल का बीपी चेक किया, फिर ब्लड डोनेशन की प्रक्रिया को शुरू कराया. मगर ब्लड डोनेट करने से पहले मेयर हाथ में गेंद पकड़े जोर-जोर से हंसने लगे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर साहब रहने दीजिए, हम तो ऐसे ही आए हैं. ये कहते हुए वह बेड से उठ गए. 

अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स मेयर साहब की इस 'एक्टिंग' पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

मेयर ने बताई रक्तदान न करने की वजह 

इस पूरे मामले पर 65 वर्षीय मुरादाबाद मेयर विनोद अग्रवाल ने कहा, रक्तदान करने की इच्छा के लिए ही मैं बेड पर लेटा था. तभी डॉक्टरों ने बताया कि मुझे शुगर है. मुझे 2 साल पहले हार्ट में भी दिक्कत हुई थी. डॉक्टरों ने कहा कि वह रक्तदान नहीं करे. इसलिए मैं उठ गया था.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT