ना उम्र की सीमा हो...घर के बाहर था पति इधर प्रेमी संग फरार हुई सात बच्चों की मां, रोते-बिलखते थाने पहुंचे मासूम

नीरज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

kannauj News
kannauj News
social share
google news

ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन...कवि इन्दीवर द्वारा लिखा गया ये गाना उत्तर प्रदेश के कन्नौज की एक घटना पर सटीक बैठता है. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला पर महोब्बत की ऐसी बयार चली कि वो अपने बच्चों को भूल गई.कन्नौज जिले के गुरसहायगंज के रहने वाली 40 वर्षीय शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के प्रेम में ऐसी दीवानी हुई कि वो अपने सात बच्चों को छोड़ दी.

प्रेमी के साथ फरार हुई महिला

बता दें कि मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक 40 वर्षीय महिला अपने सात बच्चों को घर पर छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. घटना तब प्रकाश में आई जब बच्चों ने अपनी बुआ को इस बारे में जानकारी दी और सभी मिलकर थाने पहुंच गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, और यह घटना गांव में चर्चा का प्रमुख विषय बनी हुई है. 

बच्चों ने थाने में लागाया गुहार

बताया जा रहा है कि महिला का पति रोजगार के लिए शहर के बाहर रहता था और इस दौरान पत्नी ने गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध स्थापित कर लिया. मौका पाकर वो अपने प्रेमी के साथ भाग गई. महिला के सबसे बड़े बेटे की उम्र 13 वर्ष और सबसे छोटी बेटी की उम्र मात्र 2 वर्ष है. बच्चे अपनी मां के बिछड़ने से बेहद दुखी और असहाय महसूस कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बाहर रहता है पति

महिला के पति के लौटने पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने गांव की एक अन्य महिला पर अपनी पत्नी को भगाने में सहायता करने का आरोप लगाया है.  पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए परिवार को आश्वस्त किया है कि वे महिला की खोजबीन में तेजी लाएंगे.  ग्रामीणों के अनुसार, परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और संभवतः यही कारण हो सकता है कि महिला ने इस तरह का कदम उठाया. घटना ने न केवल परिवार बल्कि पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया है, और बच्चे रो-रोकर अपनी मां की वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT