रूहीना और सुमैया हिंदू नाम रख लड़कों के साथ कर देती थी गजब कांड, फिर बनाती उनकी जिंदगी नर्क

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut
Meerut
social share
google news

UP News: मेरठ की परतापुर पुलिस ने एक गिरोहा का हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. पुलिस के हाथ 2 महिलाएं भी लगी हैं. ये महिलाएं अपना नाम बदलकर पहले लड़कों को फंसाती थीं और फिर उनसे संबंध बनाती थीं. संबंध बनाने के बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देती थीं. इस दौरान लाखों की उगाही की जाती और लड़कों की जिंदगी नर्क बना दी जाती. लड़कों को फर्जी केस में फंसाने की धमकी भी दी जाती.

चौंकाने वाली बात ये भी है कि पकड़ी गई महिला सुमैया खुद को शालू शर्मा बताती और युवकों को अपने जाल में फंसाती तो वहीं दूसरी महिला रूहीना खुद को सिमरन  बताती और लड़कों को फंसाकर उनसे साथ संबंध बनाती और फिर ब्लैकमेल का खेल शुरू करती. इस दौरान लड़कों को फर्जी रेप केस में भी फंसाने की धमकी दी जाती. ऐसे में लड़कों से लाखों रुपये ले लिए जाते.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गिरोहा को पकड़ा

दरअसल पुलिस के पास मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में रहने वाला पीड़ित युवक पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने जांच की और इस पूरे गिरोह को पकड़ लिया. अब पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के जो कांड सामने आए हैं, उसे जान पुलिस भी सकते में हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया था कि सुमैया खान ने खुद को शालू शर्मा बताया और उसे अपने जाल में फंसाया. फिर उसके साथ होटल में जाकर संबंध बनाए. इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पीड़ित का कहना था कि महिला ने उससे 10 लाख रुपये मांगे और धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए गए तो वह उसे रेप के केस में फंसा देगी.

यूं हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित ने 10 लाख रुपये नहीं दिए. इसके बाद सुमैया खान पीड़ित युवक को फंसाने के लिए मेरठ के परतापुर थाने पहुंच गई और रेप की तहरीर दे दी. मगर पुलिस जांच में सब सामने आ गया और उल्टा सुमैया खान ही फंस गई और इस पूरे गिरोहा का भंडाफोड़ हो गया. पुलिस ने इन के पास से 1कार, 1 मोटर बाइक, 7 मोबाइल और 1 फर्जी आधार कार्ड बरामद किया है. 

ADVERTISEMENT

कौन-कौन पकड़ा गया?

पुलिस ने इस गिरोह में शामिल आसिफ, अनिकेत, दीपक, फिरोज, फहीम, रूहीना खान और सुमैया खान को गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात ये है कि दोनों महिलाओं ने अपने फर्जी आधार कार्ड बनवा रखे थे और दोनों हिंदू नाम से बनवाएं गए थे.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया, शालू शर्मा नाम की महिला द्वारा एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था. मामले की जांच के दौरान पूरा मामला संदिग्ध नजर आया. पूछताछ में पता चला कि शालू शर्मा नाम की महिला का नाम सुमैया खान है. उसका आधार कार्ड भी फर्जी था. इसके साथ एक महिला भी आई थी. उसने अपना नाम सिरमन बताया था. मगर उसका भी नाम रूहीना निकला. सख्त पूछताछ के दौरान पूरा मामला खुलकर सामने आ गया है. इस गिरोह के 5 सदस्य को भी पकड़ लिया गया है. फिरोज नामक आरोपी इस पूरे गिरोह का असली खिलाड़ी है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT