मुरादाबाद: 50 हजार के चक्कर से नप गए SDM के स्टेनो सचिन शर्मा, अब जिंदगी भर पछताना पड़ेगा

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Moradabad
Moradabad
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील से एसडीएम के स्टेनो को रिश्वत लेते बरेली विजिलेंस की टीम ने शनिवार सुबह रंगे हाथों पकड़ा. बरेली विजिलेंस की टीम आरोपी स्टेनो को कस्टडी में लेकर ठाकुरद्वारा थाना पहुंची थी. यहां आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में केस दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार किया गया.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, करीब एक सप्ताह से विजिलेंस टीम एसडीएम के बाबू सचिन शर्मा पर नजर बनाए रखी थी. इसी दौरान विजिलेंस टीम ने 50 हजार की रिश्वत लेते हुए स्टोनो को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. 

नोट गिनते किए गया गिरफ्तार

आपको बता दें ठाकुरद्वारा क्षेत्र के गांव करणपुर निवासी किसान सुखवीर के बेटे मोहित कुमार ने एसडीएम ठाकुरद्वारा के स्टेनो सचिन शर्मा के द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत विजिलेंस की बरेली यूनिट में की थी. इसके बाद टीम ने किसान को केमिकल लगे नोट दिए थे. इसके बाद टीम ने शनिवार को एसडीएम दफ्तर से एएडीएम स्टोनो को रंगे हाथ नोट गिनते पकड़ा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये कहा

बरेली में मौजूद विजिलेंस थाने के इंस्पेक्टर पान सिंह ने बताया, युवक ने शिकायत की थी कि उनसे 1 लाख रुपये की रिश्वत मांगी जा रही है. रिश्वत ठाकुरद्वारा में मौजूद एसडीएम के स्टेनो सचिन शर्मा द्वारा मांगी जा रही है. टीम ने 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए स्टोनो को पकड़ा है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT