गाजियाबाद के इस 45 साल के शख्स के पेट में कैसे पहुंचा सेक्स टॉय? हैरान कर देने वाला मामला

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad News
Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Hindi News, UP News, UP Viral News, Viral News, UP Viral, UP Hindi News, News in hindi
social share
google news

UP News: गुजरात से एक शख्स गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में इलाज के लिए आया. शख्स के पेट में काफी दर्द था. उसका कहना था कि उसे मल त्याग करने में भी काफी परेशानी हो रही है. पहले डॉक्टरों को लगा कि शायद पेट में कोई समस्या हो गई है या कोई इन्फेक्शन हो गया है. मगर डॉक्टर को कुछ समझ नहीं आया. इसके बाद डॉक्टरों ने उसके पेट का एक्स-रे करवाया. 
बता दें कि एक्स-रे के दौरान डॉक्टरों को दिखा, उसे देख डॉक्टर भी हैरान और परेशान हो गए. दरअसल शख्स के पेट में सेक्स टॉय फंसा हुआ था. जानिए फिर इस शख्स के साथ क्या हुआ?

गुजरात से इलाज करवाने के लिए गाजियाबाद आया शख्स

मिली जानकारी के मुताबिक, मरीज की उम्र करीब 45 साल थी. जब मरीज का यशोदा अस्पताल के डॉक्टर्स ने एक्स-रे किया तो उन्हें पेट के अंदर सेक्स टॉय दिखा. पेट में सेक्स टॉय फंसा देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. इसके बाद मरीज ने खुद ही डॉक्टरों को सारी कहानी सुना दी. 

मरीज ने बताया कि उसने खुद ही अपनी गुदा में सेक्स टॉय डाला था. मगर वह अंदर ही फंस गया. इसके बाद से ही उसके पेट में दर्द रहने लगा और उसे मल त्याग करने में भी काफी परेशानी होने लगी. जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे थे, युवक को परेशानी बढ़ती जा रही थी.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डॉक्टरों ने ऐसे निकाला पेट में फंसा सेक्स टॉय

बता दें कि पहले गाजियाबाद के डॉक्टरों ने मरीज के कोलोनोस्कोपी के प्रयास किए. मगर वह असफल रहे. दरअसल गुदा के अंदरूनी हिस्से में मौजूद बाह्य वस्तु चिकनी और फिसलन भरी थी. इसके बाद अस्पताल के विशेषज्ञ सर्जन विजय पांडेय और गैस्ट्रोएंटोलाजिस्ट डां. कुणाल दास मरीज के इलाज के लिए आगे आए. उन्होंने एक लंबी मेडिकल प्रक्रिया के बाद मरीज के पेट में फंसा सेक्स टॉय निकाल लिया.

इस पूरे मामले को डॉक्टरों ने दुर्लभ बताया है. डॉक्टरों का कहना है कि अक्सर तस्कर या अपराधी ऐसी हरकत करते हैं. मगर कोई शख्स खुद ही गुदा में कोई वस्तु डाले, ये कम ही देखने को मिलता है. डॉक्टरों के मुताबिक, ऐसा करना काफी खतरनाक है, क्योंकि अक्सर वस्तु फंस जाती है.

ADVERTISEMENT

डॉक्टरों का कहना है कि अगर आप सेक्स टॉयज का भी इस्तेमाल कर रहे हैं, तो काफी सावधानी के साथ इसका प्रयोग करे. फिलहाल डॉक्टरों ने सेक्स टॉय को पेट से निकालने के लिए मरीज का ऑपरेशन नहीं किया है. लंबी मेडिकल प्रक्रिया के तहत ही डॉक्टरों ने पेट से सेक्स टॉयज निकाल दिया है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT