UP में Bhediya आदमखोर ने इस बार बच्ची को मार डाला…बहराइच में भेड़िए फिर कर रहे लगातार लोगों पर हमला, दहशत फैली

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

Bahraich
Bahraich
social share
google news

UP में Bhediya: बहराइच में आदमखोर भेड़िए को खोज निकालने के वन विभाग के सारे दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं. बीती दो रातों में भेड़िए ने चार हमलों में 4 लोगों को अपना निशाना बनाया है. इन हमलों में एक बच्ची की भी जान चली गई है. 

बहराइच जिले के महसी तहसील क्षेत्र में भेड़ियों को पकड़ने के लिए विभिन्न जिलों से आई वन विभाग की 12 की टीम लगी हुई हैं. इसके अलावा दो कंपनी पीएससी जवानों के साथ पुलिस भी लगी हुई है. मगर इसके बाद भी आदमखोर भेड़िए लगातार लोगों पर हमला कर रहे हैं.

आदमखोर भेड़िए ने फिर किया हमला 

बता दें कि हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम गरेठी गुरुदत्त सिंह पुरवा गांव निवासी 2 साल की बच्ची पर सुबह चार बजे भेड़िए ने हमला कर दिया. इस हमले में बच्ची की मौत हो गई. मासूम का शव कुछ दूरी पर बरामद हुआ. भेड़िए ने उस समय बच्ची पर हमला किया, जब वह अपनी मां के पास ही सो रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दूसरी तरफ तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटिया के मजरा बाराबीघा गांव निवासी कमला देवी (60) पर भी भेड़िए ने हमला कर दिया. घायल को फौरन इलाज के लिए सीएचसी में ले जाया गया. यहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

अब तक 9 की मौत 

गौरतलब है की महसी तहसील क्षेत्र में बीते छह माह के दौरान भेड़िए के हमले की ये साठवीं वारदात है. अभी तक 9 बच्चों समेत एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो चुकी है. इनमें से एक की लाश गायब है. वन विभाग का कहना है कि जब तक लाश नहीं मिल जाती, तब तक ये नहीं कहा जा सकता कि भेड़िए ने ही मारा है.

ADVERTISEMENT

आदमखोर भेड़ियों ने वन विभाग की तमाम कोशिशों पर पानी फेरते हुए अब अपने हमले का दायरा बढ़ा लिया है. अब जिले के कई अन्य थाना क्षेत्रों में भी इनके दिखाई पड़ने और हमले की सूचना प्राप्त हो रही है. पिछले 2 दिनों में जिस तरह से भेड़िए ने फिर से हमला करना शुरू किया है, पूरा क्षेत्र दहशत में है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT