जाको राखे साइयां मार सके ना कोय…संभल में चकनाचूर हुई इस गाड़ी के पीछे की कहानी जान सन्न रह जाएंगे

अनूप कुमार

ADVERTISEMENT

Sambhal
Sambhal
social share
google news

UP News:  पूरे उत्तर प्रदेश में बारिश का सितम देखने को मिल रहा है. भारी बारिश से जगह-जगह हादसों हो रहे हैं. ताजा मामला संभल जिले से सामने आया है. यहां जाको राखे साइयां मार सके ना कोय वाली पंक्ति सही साबित हुई है. दरअसल यहां यहां 2 गाड़ियों पर अचानक दीवार गिर गई. तेज बारिश की वजह से दीवार अचानक गाड़ी के ऊपर गिरी. इससे दोनों गाड़ी चकनाचूर हो गईं. राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई और ना ही जनहानि हुई.

क्या है पूरा मामला?

ये पूरा मामला संभल के चंदौसी थाना क्षेत्र के मयूर शराब बार से सामने आया है. यहां दो युवक शराब पीने के लिए गाड़ी से आए थे और उन्होंने अपनी कार रेलवे की दीवार के पास लगाई थी. इसी के साथ एक दूसरे गाड़ी वाले ने भी अपनी कार रेलवे दीवार के पीछे लगा ली थी. पिछले 3 दिनों से यहां लगातार तेज बारिश हो रही है. ऐसे में अचानक ये दीवार दोनों गाड़ियों के ऊपर गिर गई.

इस हादसे में 4 लोगों की जान बच गई. ये चारों दोनों गाड़ियों में सवार थे. बताया ये भी जा रहा है कि दीवार गिरने से कुछ ही सेकेंड पहले ये सभी अपनी-अपनी गाड़ियों से उतर गए थे. फिलहाल अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बारिश का कहर जारी

आपको बता दें कि करीब 36 घंटों से यूपी के कई जिलों में लगातार बारिश बनी हुई है. अभी तक 13 जिलों में स्कूल बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं. लगातार हो रही बारिश से अभी तक कई लोगों की मौत भी प्रदेश में हुई है. मौसम विभाग ने आज भी 19 से अधिक जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. माना जा रहा है कि 15 सितंबर तक बारिश का ये सितम जारी रह सकता है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT