'दूसरे आदमी संग संबंध न बनाने पर पति ने प्राइवेट पार्ट पर मारा'...रामपुर की महिला की कहानी रुला देगी

आमिर खान

ADVERTISEMENT

Rampur News
Rampur News
social share
google news

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरतअंगेज मामला समाने आया है. यहां एक शख्स ने मानवता को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आरोप है कि रामपुर में एक पति ने अपना कर्ज उतारने के लिए अपनी पत्नी को दूसरे आदमियों संग अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जब महिला ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडों से हमला किया गया. बता दें कि कलयुगी पति की यह हृदय विदारक घटना रामपुर के कैमरी थाना क्षेत्र की है. वहीं, जब महिला अपनी दुख भरी दास्तां लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. आखिर आला अधिकारियों से गुहार लगाने पर उसे रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन मिला है. 

पीड़िता ने क्या बताया?

पीड़िता के अनुसार, "मेरे घरवाले दारू पीकर दो आदमियों को साथ लेकर आए थे. मैं घर पर आई तब पति ने एक आदमी को मेरे साथ गलत संबंध बनाने के लिए कहा. जब मैंने मना किया तो दोनों आदमी चले गए. फिर मेरे साथ मारपीट की गई. मेरे जेठ और जेठानी को पता चला तो मेरी जेठानी ने यह कहा कि मारो इसे और मेरे जेठ ने भी यही कहा था. मुझे गांव के लोगों ने आकर बचाया. प्राइवेट पार्ट और कई जगह डंडों से मारा गया. मैंने थाने में तहरीर भी लिखवाई, लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई."

 

 

यह पूछे जाने पर कि 'आपके पति के साथ जो उनके दोस्त आए थे वह क्या करना चाह रहे थे?' इस पर पीड़ित महिला ने बताया, "मेरे पति ने उनसे पैसे ले रखे थे और मुझसे कह रहे थे कि गलत संबंध तू बनाएगी और मेरा पैसा उतारेगी. मेरे मना करने पर मुझे मारा गया."

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया, "देखिए इस संबंध में महिला द्वारा थाना केमरी पर तहरीर दी गई है. उसका चिकित्सीय उपचार कराया गया है. साथ ही साथ प्रार्थना पत्र पर दिए गए तथ्यों की जांच कर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज किए जाने के लिए थाना प्रभारी कैमरी को निर्देशित किया गया है."
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT