कोर्ट में लाचार दिखा माफिया मुख्तार अंसारी! जज के सामने ‘गिड़गिड़ाते’ हुए कहीं ये सब बातें

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Mukhtar Ansari News: फर्जी एम्बुलेंस मामले में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की MP-MLA कोर्ट में सोमवार को माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बांदा जेल से वर्चुअल पेशी हुई. खबर है कि इस दौरान मुख्तार अंसारी जज के सामने न्याय के लिए एक बार फिर से गिड़गिड़ाने लगा. पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि उसके खिलाफ लगा गैंगस्टर का मामला फर्जी है और उसे फंसाया जा रहा है.

आपको बता दें कि फर्जी एम्बुलेंस मामले में सोमवार को माफिया मुख्तार अंसारी की वर्चुअल तरीके से कोर्ट में पेशी हुई. सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी जज के सामने गुहार लगाता दिखा. मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि, ‘माय लॉर्ड, ये गैंगेस्टर का मामला फर्जी है. सिर्फ राजनीतिक कारणवश मुंझे फंसाया गया है. मैं हाई सिक्योरिटी बैरक में हूं, जहां परिंदा भी नहीं आ सकता है. मैं यहां से बैठ कर गैंग कैसे चला सकता हूं.’

मुख्तार की बात सुनकर जज ने…

वहीं, मुख्तार की बात सुनकर एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष सत्र न्यायधीश जज कमलकांत श्रीवास्तव ने अगली तारीख 30 सितंबर को लगा दी. मामले की अगली सुनवाई में गवाह से जिरह होगी. सभी गवाहों की गवाही और जिरह होने के बाद मुकदमे का फैसला आएगा. आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को गाजीपुर में गैंगेस्टर के एक मामले में हाई कोर्ट इलाहाबाद ने मुख्तार अंसारी को जमानत देते हुए बड़ी राहत दी है.

क्या है फर्जी एम्बुलेंस मामला?

गौरतलब है कि माफिया मुख्तार अंसारी के पंजाब जेल में बंद होने के दौरान अन्य जिलों में पेशी पर जाने के लिए फर्जी नाम पते पर एम्बुलेंस मुहैया कराने के आरोप पर मुकदमा दर्ज किया गया था. बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी के अलावा डॉ. अल्का राय, डॉ. शेषनाथ राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव, सुहैब मुजाहिद के खिलाफ नगर कोतवाली में 2 अप्रैल 2021 को मुकदमा दर्ज हुआ था. मामले में 25 मार्च को गैंगस्टर के तहत दर्ज मुकदमे में मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है. मामले में मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है, जबकि अन्य आरोपी कोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT