BJP वाले को थप्पड़ मारने वाली बनारस की रोशनी जायसवाल की असली कहानी तो अब पता चली

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

Roshni jaiswal
Roshni jaiswal
social share
google news

Varanasi News: वाराणसी की रोशनी कुशल जायसवाल इन दिनों जबर्दस्त चर्चाओं में हैं. रोशनी वैसे तो कांग्रेस की नेता हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर सरकार विरोधी टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पर बीते रविवार से वह इसलिए सुर्खियों में आ गईं क्योंकि उन्होंने वाराणसी के प्रेमचंद नगर कॉलोनी में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता राजेश सिंह के घर पहुंच कर उनकी पिटाई कर दी. इस पूरी घटना का लाइव प्रसारण भी किया गया. इसमें रोशनी के साथ उनके कार्यकर्ता और पति भी मौजूद रहे. रोशनी के पक्ष का आरोप है कि राजेश सिंह ने रोशनी के ऊपर अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया. वायरल वीडियो में भी रोशनी ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उन्हें रेप की धमकी दी थी. 

यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. लाखों की संख्या में इसपर व्यूज आ रहे हैं और हजारों लोग इसे शेयर कर रहे हैं. लोग रोशनी जायसवाल की कहानी जानना चाह रहे हैं. यूपी Tak की इस खास रिपोर्ट में जानिए कौन हैं रोशनी कुशल जायसवाल. 

 

 

30 साल की रोशनी ने पहले फैशल इंडस्ट्री में पाई चर्चा 

रोशनी का जन्म 1994 में वाराणसी में हुआ था. उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा हासिल की है. रोशनी का विवाह वाराणसी के ककरमत्ता इलाके के न्यू कॉलोनी में रहने वाले कुशल जायसवाल से हुआ है. साल 2018 में रोशनी मिसेज इंडिया ग्लैमरस अवार्ड का खिताब जीतकर जब बनारस आईं, तो उनकी चर्चा शुरू हुई. इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया फेम बटोरने लगीं. एकाएक रोशनी समाज सेवा में जुट गईं. इसके बाद रोशनी ने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन की और सरकार के विरोध में तमाम कार्यक्रमों और प्रदर्शनों में भी शिरकत करने लगीं. 

कांग्रेस से मांगा था टिकट

रोशनी ने बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से वाराणसी के कैंट विधानसभा सीट के लिए भी अपनी दावेदारी पेश की थी. हालांकि रोशनी को टिकट नहीं मिला. इसके अलावा रोशनी लगातार भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपने विचार को पोस्ट करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT