BHU के कॉमर्स फैकल्टी के डीन पर छात्रों ने किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varanasi News: वाराणसी के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) के कॉमर्स फैकल्टी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सामने आई जानकारी के मुताबिक, कुछ मनबढ़ छात्रों ने कॉमर्स फैकल्टी के डीन प्रो. गुलाब चंद्र राम जायसवाल पर कथित तौर पर जानलेवा हमला बोल दिया. आनन-फानन में प्रो. गुलाब चंद राम जायसवाल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बता दें कि पुलिस ने फिलहाल दो छात्रों के खिलाफ नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली और उनकी तलाश में जुट गई है.

बीएचयू परिसर में प्रोफेसर पर जानलेवा हमला

BHU के कॉमर्स फैकेल्टी के डीन प्रो गुलाब चंद्र राम जायसवाल सुबह के वक्त तुलसीदास कॉलोनी से मार्निंग वॉक के लिए निकले थे. इस दौरान रूइया मैदान के पास अचानक तीन बाइक सवार आकर उनके पास रुक गए. इस बीच एक बाइक सवार उनसे बत्तमीजी करने लगा. इसके साथ ही उसने प्रोफेसर के कनपटी पर पिस्टल सटा दी और सिर पर हमला किया. वहीं कई थप्पड़ मारने के साथ-साथ हत्या करने की धमकी भी दी. इसके साथ ही प्रोफेसर के गले से सोने की चेन और रुद्राक्ष की माला भी छीन ली गई.

मैदान में फुटबॉल खेल रहे छात्र प्रो. गुलाब चंद्र राम जायसवाल को बचाने के लिए दौड़े. हालांकि तबतक हमलावर बाइक पर सवार होकर भाग निकले. बता दें कि इस पूरे मामले के खिलाफ प्रो. गुलाब चंद राम जायसवाल ने संबंधित लंका थाने में गाजीपुर के औड़ियार निवासी अभिजीत सिंह और नेपाल के जंगबहादुर सिंह जो कामर्स फेकेल्टी में ही छात्र है, FIR दर्ज करा दिया. माना जा रहा है छात्र अभिजीत सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी, जिसका बदला उसने प्रोफेसर पर हमला करके लिया है.

डीसीपी काशी ने क्या बताया?

डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि FIR हो चुकी है और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT