वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ता को पीटने वाली रोशनी जायसवाल के साथ क्या हो गया?

ब्रिजेश कुमार

ADVERTISEMENT

Roshni kushal jaiswal
Roshni kushal jaiswal
social share
google news

Varanasi News: 15 सितंबर 2024 को वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना अंतर्गत प्रेमचंद कॉलोनी में एक घटना सामने आई, जिसमें कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल और उनके पति ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा कार्यकर्ता राजेश सिंह के घर पर पहुंचकर उन पर हमला किया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेत्री का आरोप था कि राजेश सिंह ने उनके फेसबुक पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद रोशनी कुशल जायसवाल के पति और समर्थकों ने राजेश सिंह के साथ मारपीट की. 

मारपीट की इस घटना के बाद राजेश सिंह की पत्नी ने पुलिस में रोशनी कुशल जायसवाल के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया. यह मामला अब वाराणसी की सिविल कोर्ट में सीनियर डिविजन के तहत चल रहा है. कोर्ट द्वारा लगातार रोशनी कुशल जायसवाल को उपस्थिति का आदेश दिया गया, लेकिन उनके अनुपस्थित रहने और कोई जवाब न देने के कारण कोर्ट ने उन्हें फरार घोषित कर दिया है. इसके साथ ही, कोर्ट ने रोशनी कुशल जायसवाल के आवास की कुर्की का आदेश भी जारी कर दिया है. 

 

 

घटना के दिन राजेश सिंह को पुलिस ने कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर थाने बुलाकर पूछताछ की थी. इस कार्रवाई से भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी गई, और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस ने रोशनी कुशल जायसवाल के पति को भी गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, लगातार अदालती आदेशों के बावजूद रोशनी कुशल जायसवाल कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं, जिसके चलते अदालत को उन्हें फरार घोषित करने के साथ उनके घर की कुर्की का आदेश जारी करना पड़ा. यह घटना वाराणसी में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तनाव का कारण बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT