सचिन के लिए अलीगढ़ की अलीना खान आखिरकार बनी शिवांगी और की शादी, पिता-भाई को लेकर ये कहा था

अकरम खान

ADVERTISEMENT

Aligarh
Aligarh
social share
google news

UP News: अलीगढ़ में धर्म की दीवार को तोड़ते हुए अलीना खान ने आखिरकार अपने प्रेमी सचिन वर्मा के साथ शादी कर ली. शादी से पहले अलीना खान ने इस्लाम त्यागकर हिंदू धर्म अपनाया और अपना नाम शिवांगी वर्मा रखा. दोनों की शादी कलेक्ट्रेट में हुई. इस दौरान भारी संख्या में हिंदू संगठन के लोग मौके पर मौजूद रहे और सभी ने शादी का जश्न भी मनाया. 

दरअसल अलीना खान और सचिन एक-दूसरे से प्यार करते थे. मगर अलीना का परिवार इस शादी के खिलाफ था. परिवार की तरफ से अलीना को धमकियां भी दी जा रही थीं. मगर युवती ने हार नहीं मानी. पिछले दिनों ही अलीना ने अपनी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

इस वीडियो में अलीना ने अपने हिंदू प्रेमी से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार भी लगाई थी. इस दौरान अलीना खान ने अपने पिता और भाई पर कई आरोप भी लगाए थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया था

बता दें कि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने अलीना को हिरासत में लेकर उसे वन स्टॉप सखी सेंटर में भेज दिया था. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर युवती को उसके प्रेमी के सुपुर्द कर दिया गया था. आज अलीना खान ने अपना धर्म परिवर्तन कर हिंदू युवक सचिन वर्मा से शादी रच ली. 

अलीना खान उर्फ शिवांगी वर्मा की शादी आज हिंदू धर्म के अनुसार कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता के चैंबर में हुई. इस दौरान सचिन वर्मा ने मंगलसूत्र पहनकर सनातन धर्म के अनुसार युवती को पत्नी स्वीकार किया है. इसी के साथ हिंदूवादी कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगाने लगे. विवाह के बाद भी दोनों पति-पत्नी ने सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

पिता और भाई से बताया था जान को खतरा

इससे पहले युवती ने वायरल वीडियों में अपने पिता और भाई से ही अपने आप को जान का खतरा बताया था. अलीना का कहना था कि उसके पिता और भाई समेत पूरा परिवार उसके प्यार के खिलाफ है. युवती ने कहा था कि अगर वह शादी करती है तो उसके पिता और भाई से जान से मार डालेंगे. बता दें कि पुलिस के मामले में शामिल होने के बाद आखिरकार ये मामला सुलझ गया.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT