एग्जिट पोल

अलीगढ़ में वर्षा ने विवेक पर तेजाब से हमला कर दिया, फिर सामने आई 12 सालों से चली आ रही ये कहानी

अकरम खान

ADVERTISEMENT

Aligarh
Aligarh
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने लड़के पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में लड़का भी तेजाब से झुलस गया तो वहीं हमला करने वाली युवती भी तेजाब से झुलस गई. हमले के बाद लड़का मौके से फरार हो गया. हमला करने वाली युवती को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल ले गई. माना जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

युवती ने युवक पर डाला तेजाब

यह हैरान कर देने वाला मामला अलीगढ़ से सामने आया है. एक लड़के ने अपनी महिला मित्र को रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया. दोनों एक टेबल पर बैठकर बातचीत कर रहे थे. तभी अचानक युवती ने बैग से तेजाब भरी बोतल निकाली और लड़के पर तेजाब फेंक दिया.

इस घटना में युवक के साथ एक रेस्टोरेंट का कर्मचारी भी झुलस गया. तेजाब हमला करने वाली युवती भी झुलस गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को इलाज के लिए ले गई है. घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. युवती का नाम वर्षा है तो युवक का नाम विवेक है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच पिछले 12 सालों से संबंध थे. बताया जा रहा है कि युवक, युवती को पिछले 12 सालों से ब्लैकमेल कर रहा था. युवती का कहना है कि युवक ने उसे पिछले 12 सालों से परेशान कर रखा है. बता दें कि युवती शादीशुदा है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एएसपी वरुण कुमार मिश्रा ने बताया, युवती का नाम वर्षा है. उसने अपने दोस्त विवेक पर तेजाब से हमला किया है. युवक फरार है. वर्षा भी थोड़ा झुलसी है. अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. दोनों एक-दूसरे को जानते थे. माना जा रहा है कि आपसी मतभेद होने के कारण यह घटना हुई है. महिला से पूछताछ की जा रही है. युवक को खोजा जा रहा है. जांच की जा रही है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT