अपनी जान का खतरा बताने वाले BJP विधायक फतेह बहादुर अब बोले- मेरी CM योगी में पूरी निष्ठा

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

BJP MLA Fateh Bahadur Singh
BJP MLA Fateh Bahadur Singh
social share
google news

BJP MLA Fateh Bahadur Singh on CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश में गजब का सियासी माहौल चल रहा है. एक तरफ बीजेपी के नेता और विधायक हैं जो अपने बयानों से योगी सरकार को असहज कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बीच दिख रही दूरी है. इन सबमें समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी मजे लेने से नहीं चूक रहे हैं. पर ऐसा लगता है कि सीएम योगी की समीक्षा बैठकों और यूपी के अफसरों की ताबड़तोड़ कार्रवाई का कुछ असर पड़ा है क्योंकि नेताओं के सुर बदलने लगे हैं. इसी क्रम में नाम सामने आया है कैंपियरगंज से बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह का. 

पिछले दिनों फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान का खतरा बताते हुए प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे. विधायक ने  कहा था कि 11 दिन पहले उन्होंने पुलिस अधीक्षक को खुद के खिलाफ हो रही साजिश और जान से मारने के लिए चंदा इकट्ठा करने की बात बताई थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. फतेह बहादुर सिंह ने तब कहा था कि मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री इस पर तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई करेंगे. 

अब फतेह बहादुर सिंह के सुर बदल गए!

इस बीच शुक्रवार को विधायक फतेह बहादुर सिंह का एक लेटर सामने आया है. इसमें उनके सुर पूरी तरह बदले नजर आ रहे हैं. इस लेटर में विधायक लिखते हैं, 'अभी हाल ही में कथित तौर पर कुछ व्यक्तियों द्वारा मेरी जान-माल का खतरा बताया गया, जिसकी प्रशासन द्वारा उच्च स्तरीय जांच एसटीएफ द्वारा करायी जा रही है, लेकिन अभी तक उसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. मैं जांच से पूरी तरह संतुष्ट हूं. व्यक्तिगत रूप से मैं मा० मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ जी के साथ पहले भी था और अभी भी हूं. यहां यह भी स्पष्ट करना चाहूंगा कि मुझे पिछले पांच वर्षों से "वाई प्लस" की सुरक्षा भी मा० मुख्यमंत्री जी द्वारा उपलब्ध कराई गई है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विधायक आगे लिखते हैं, 'मा० मुख्यमंत्री जी, योगी आदित्यनाथ जी महराज के नेतृत्व में मैं पूरी तरह निष्ठा एवं आस्था के साथ विश्वास रखता हूं. मा० योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का उत्तरोत्तर बहुमुखी विकास हो रहा है. जिसकी पूरे देश में सराहना की जा रही है.'

अब सवाल यह है कि क्या सीएम योगी से नाराज नेताओं के सुर बदलने लगे हैं? क्याया यह किसी बदलाव की शुरुआत है? क्या नाराज नेता अब पलटने लगे हैं? कम से कम फतेह बहादुर सिंह की चिट्ठी तो यही दिखा रही है. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT