व्यक्ति ही सुरक्षित नहीं रहेगा तो पूंजी क्या सुरक्षित रहेगी…ये क्या बोले सीएम योगी? बयान वायरल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

CM Yogi Adityanath
Yogi Adityanath
social share
google news

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर खूब सियासी वार किए और सपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 2017 से पहले इस प्रदेश में कारोबार स्थापित करने के लिए ना तो माहौल था और न ही सरकार के पास कोई दृष्टिकोण था. वह सरकार सिर्फ सत्ता बचाने में लगी रहती थी. यहां निवेश असंभव था. मगर आज हालात बदल गए हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा, साल 2017 से पहले उत्तर में ऐसा माहौल नहीं था कि हम उद्यमियों को यहां उद्योग लगाने के लिए कह सकते थे. उस समय की सरकार के पास निवेश और व्यापार को लेकर कोई भी दृष्टिकोण नहीं था. यहां तक की उनके पास यूपी के विकास के लिए दृष्टिकोण तक की कमी थी.

यूपी के लोगों के सामने था पहचान का संकट- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा, पूर्ववर्ती सरकारें केवल सत्ता में बने रहने को लेकर चिंतित थीं, जिससे उप्र और यहां के लोगों की पहचान का संकट खड़ा हुआ. उन्होंने आगे कहा, 'सात साल पहले उत्तर प्रदेश में जो माहौल था और आज का जो माहौल है, उसमें जमीन आसमान का अंतर है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीएम योगी बोले

आज उत्तर प्रदेश निवेश के सर्वश्रेष्ठ स्थल के रूप में नए आयाम गढ़ रहा है. यहां उद्योगों के अनुकूल वातावरण स्थापित किया गया है, नीतियां बनाई गई हैं और कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है. जो सोचते थे कि यहां निवेश असंभव हैं, वह देख ले कि हमारी सरकार ने असंभव को संभव कर दिखाया है.

व्यक्ति सुरक्षित नहीं रहेगा तो पूंजी कैसे सुरक्षित रहेगी?- सीएम योगी

इस दौरान सीएम योगी ने कहा, पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में आए दिन प्रदेश में दंगे होते थे. महीनों-महीनों कर्फ्यू लगा रहा था. जब प्रदेश में व्यक्ति ही सुरक्षित नहीं रहेगा तो पूंजी क्या सुरक्षित रहेगी.

ADVERTISEMENT

(भाषा के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT