योगी को जिंदा रखना है तो ब्राह्मणों को…कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला UP CM को लेकर ये क्या बोले?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Yogi Adityanath Randeep Surjewala
Yogi Adityanath Randeep Surjewala
social share
google news

UP News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी मुख्यमंत्री योगी छाए हुए हैं. विपक्षी और भाजपा जमकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम ले रहे हैं. खुद सीएम योगी भी हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच कांग्रेस के कद्दावर नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जो उत्तर प्रदेश में खूब छाया हुआ है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अगर यूपी में योगी को जिंदा रखना है, तो ब्राह्मणों को मारना पड़ेगा.

रणदीप सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री योगी को लेकर ये सब कहा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ब्राह्मणों को संबोधित करते हुए कहा, ब्राह्मणों को मारकर ही योगी आदित्यनाथ का कद बढ़ेगा. योगी को जिंदा रखना है तो ब्राह्मणों को मारना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा, आखिर भाजपा का यूपी ब्राह्मण नेतृत्व अचानक कहां गया? कानपुर-लखनऊ और वाराणसी समेत कही भी जाकर एक-एक शख्स से पूछ लीजिए एक-एक व्यक्ति को चुन-चुनकर योगी आदित्यनाथ ने मरवाया है.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा, योगी आदित्यनाथ ने ब्राह्मणों के नेतृत्व को उत्तर प्रदेश में खत्म किया है. चुन-चुन कर लोगों को मरवाया है. दरअसल सुरजेवाला का साफ कहना था कि ब्राह्मणों को मरवाकर ही योगी आदित्यनाथ का कद बढ़ा हुआ है.

बता दें कि रणदीप सुरजेवाला हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ब्राह्मण सभा को संबोधित कर रहे थे. वह अपील कर रहे थे कि ब्राह्मण मतदाता कांग्रेस को वोट करे. इसी दौरान उन्होंने सीएम योगी पर ब्राह्मणों के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हरियाणा में सीएम योगी भी अपने बयानों से चर्चाओं में आ रहे

पिछले दिनों सीएम योगी ने हरियाणा के फरीदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित किया था. इस दौरान सीएम योगी ने कश्मीर दौरे का जिक्र करते हुए कुछ ऐसा कहा था, जो अचानक चर्चाओं में आ गया था. दरअसल कश्मीर में सीएम योगी की एक मौलवी से मुलाकात हुई थी.

सीएम योगी ने किस्से का जिक्र करते हुए बताया था कि जम्मू में बारिश हो रही थी और वह हवाई अड्डे के अंदर गए. जैसे ही वह अंदर गए, उन्होंने एक आदमी को ‘साहब राम राम’ कहते सुना. सीएम योगी ने आगे बताया, उस व्यक्ति ने फिर से योगी साहब राम राम’ दोहराया. जिसने बाद उनका घ्यान उसपर गया.

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने इस किस्से का जिक्र करते हुए आगे कहा, फिर मैंने देखा कि जो मुझे राम-राम कह रहा था, वह तो मौलवी था. वह मौलवी से राम-राम सुनकर हैरान रह गए. योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि ये देखकर मुझे लगा कि ये सब अनुच्छेद-370 समाप्त होने का प्रभाव है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT