हाथी का पेट तभी भरेगा जब वह कमल के फूल को चबा-चबा कर खा जाएगा…आकाश आनंद का भाजपा पर करारा हमला

यूपी तक

ADVERTISEMENT

BSP Akash Anand
BSP Akash Anand
social share
google news

UP News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे और बसपा के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद ने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला है. इस दौरान आकाश आनंद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तीखा तंज कसा.

बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी ने बोला था कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है. दरअसल वो करप्शन के बारे में बोल रहे थे. आकाश आनंद ने आगे कहा, आज मैं उनकी बात का पूरा जवाब देता हूं. आकाश आनंद ने कहा कि हाथी का पेट तब तक नहीं भरेगा जब तक वह इस कमल के फूल को गांव-गांव गली-गली से उखाड़ नहीं फेंक देता है.

ये बोले आकाश आनंद

आकाश आनंद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कहा,  मैं मुख्यमंत्री योगी से कहना चाहता हूं कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है. वह तब तक नहीं भरेगा जब तक कि इस कमल के फूल को गांव-गांव से, गली-गली से, मोहल्ले-मोहल्ले से उखाड़ के खा ना ले. तब तक हाथी का पेट नहीं भरेगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आकाश आनंद ने आगे कहा कि,  हरियाणा के बाद हम यूपी में भी उन्हें बताएंगे की किस तरह कमल के फूल को हम चबा-चबा के खाने वाले हैं और ये हांथी का पेट तब तक नहीं भरेगा कमल का फूल खा के पचा न ले.

भाजपा सरकार ने किसान भाइयों को पिटवाया- आकाश आनंद

बसपा के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि हरियाणा में जिन जवानों को ओम प्रकाश चौटाला की सरकार ने पुलिस में भर्ती किया था, उन्ही भाईयों से बीजेपी की सरकार ने हमारे किसान भाईयों को पिटवा. इन्होंने ना सिर्फ किसानों पर अत्याचार किया, बल्कि हमारे समाज को जिस तरह बांटा है, उससे आज इनसे लोग नफरत करने लगे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT