कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बनाया यूपी का मजाक? अब सपा MP अफजाल अंसारी ने खूब सुना दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: NEET-NET पेपर विवाद इस समय पूरे देश में छाया हुआ है. उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश में मामले की जांच चल रही है. इससे पहले यूपी पुलिस भर्ती और यूपी आरओ/एआरओ पेपर लीक की घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं. इसको लेकर कांग्रेस नेता और केलर से सांसद शशि थरूर का एक पोस्ट भारी चर्चाओं में आ गया है. कांग्रेस सांसद पर उत्तर प्रदेश का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है. भाजपा समेत सपा के नेताओं ने भी इसे यूपी का अपमान बताया है. अब इस मामले में गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी का भी रिएक्शन सामने आया है.


पहले जानिए आखिर शशि थरूर ने यूपी को लेकर ऐसा क्या कहा दिया? 


जाने-माने कांग्रेसी नेता और केरल से सांसद शशि थरूर ने अपने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें यूपी को लेकर बात की गई थी. इसमें लिखा गया था, उत्तर प्रदेश किसे कहते हैं? इसके जवाब में लिखा हुआ था कि, वह प्रदेश जहां परीक्षा से पहली ही पेपर लीक हो जाए, उसे ही उत्तर प्रदेश कहते हैं. शशि थरूर ने पोस्ट को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में शानदार भी लिखा. बता दें कि अब यूपी के नेता इसे यूपा का अपमान बता रहे हैं. अपने इस ट्वीट को लेकर फिलहाल शशि थरूर बुरी तरह से घिर चुके हैं.


अफजाल अंसारी ने क्या कहा?


शशि थरूर के इस विवादित ट्वीट को लेकर न्यूज एजेंसी ANI ने गाजीपुर से समाजवाजी पार्टी के सांसद और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी से बात की.  इस दौरान अफजाल अंसारी ने साफ कहा कि जो भी लोग उत्तर प्रदेश का मजाक उड़ा रहे हैं, उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT