डिप्टी CM केशव बोले- राहुल अब निकालें ‘माफी मांगो यात्रा’, अखिलेश यादव को भी जमकर घेरा

भाषा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी को ‘‘माफी मांगो यात्रा’’ भी निकालनी चाहिए.

इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी तीखा सियासी प्रहार किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा और बम बनाने की फैक्ट्री लगाने जैसा काम नहीं हो पा रहा है, इसलिए वह अखिलेश यादव ‘‘बिन पानी की मछली की तरह तड़पते दिखाई दे रहे हैं.’’

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को यहां जिले के दौरे पर विकासखंड हैदरगढ़ की ग्राम पंचायत सीधियांवा में आयोजित ‘ग्राम चौपाल’ कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान मौर्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सियासी प्रहार किया. उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी को ‘माफी मांगो यात्रा’ भी निकालनी चाहिए.

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘सपा, बसपा और कांग्रेस ने हमेशा गरीबों की बात की, लेकिन गरीबों के कल्याण के लिए कभी कोई काम नहीं किया, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर गरीब के लिए काम हो रहा है.’

ADVERTISEMENT

’आपको बता दें कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ उत्तर प्रदेश में तीन दिन तक जारी रही. यह यात्रा बीते मंगलवार दोपहर के बाद गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर से उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई थी. यह यात्रा बागपत से शामली होते हुए बुधवार को हरियाणा की ओर रवाना हो गई.

UP में हर शुक्रवार को लगेगी ग्राम चौपाल, वाराणसी से होगी शुरुआत: केशव प्रसाद मौर्य

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT