बहराइच में बुलडोजर एक्शन पीड़ितों से मिलकर रो पड़े अजय राय, आंसू पोंछते हुए बोले- हर हाल में...

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

Bahraich News
Bahraich News
social share
google news

Bahraich News: बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के सराय जगना गांव में हाई कोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बने अवैध घर और दुकानों पर बुलडोजर चलाया था. इस कार्रवाई के बाद अब राजनीति गरमा गई है. शनिवार को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने बुलडोजर एक्शन से प्रभावित ग्रामीणों से मुलाकात की और उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

अजय राय ने इस दौरान सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को बुलडोजर चलाने से पहले लोगों को घर बनाकर देना चाहिए था, ताकि किसी का आशियाना न उजड़े. इस मुलाकात के दौरान जब पीड़ित ग्रामीण, अजय राय से लिपटकर रोने लगे, तो अजय राय भी भावुक हो गए. अपने आंसू पोंछते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर हाल में पीड़ितों के साथ खड़ी है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेगी.

 

 

गौरतलब है कि बहराइच जिले के सराय जगना गांव की सरकारी जमीन के गाटा संख्या 211, 212 और 92 पर दर्जनों ग्रामीण अवैध रूप से घर और दुकानें बनाकर रह रहे थे, जिन्हें प्रशासन ने हाई कोर्ट के आदेश के बाद बुलडोजर से गिरा दिया. इसके विरोध में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने ग्रामीणों से मिलकर सरकार की कार्रवाई की निंदा की और इसे गरीबों का उत्पीड़न बताया. उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्टी उनकी हर संभव मदद करेगी और उनकी आवाज को उठाने के लिए हर कदम पर साथ खड़ी रहेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT