UP में आज हुए विधानसभा चुनाव तो मायावती की BSP को कितनी सीट मिलेंगी? नतीजा चौंकाऊ

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Photo: Mayawati
Photo: Mayawati
social share
google news

Mayawati News: लोकसभा चुनाव 2024 में मायावती की बहुजन समाज पार्टी (BSP) का निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. बसपा लोकसभा चुनावों में एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाई है. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद ये दूसरा मौका होगा जब लोकसभा में बसपा का एक भी सांसद निचले सदन में मौजूद नहीं होगा.  इसी बीच UP Tak आपके पास अपना एक खास विश्लेषण लेकर आया है. इस विश्लेषण में जानिए कि अगर आज विधानसभा के चुनाव होते हैं तो मायावती की बहुजन समाज पार्टी को कितनी सीट मिलेंगी?  

यूपी में आज विधानसभा चुनाव हुए तो कितनी सीट जीत सकती है बसपा?

UP Tak के विश्लेषण में सामने आया है कि अगर आज यूपी में विधानसभा चुनाव हुए तो बसपा को एक बार फिर यूपी में करारा झटका लगने जा रहा है. बसपा यूपी में एक भी विधानसभा सीट जीतने नहीं जा रही है. अगर आज चुनाव हुए तो बसपा यूपी की एक भी सीट पर टक्कर देती हुए भी नहीं दिख रही है. बसपा साल 2022 यूपी विधानसभा चुनावों में किए गए अपने प्रदर्शनों को दोहराते हुए नजर आ रही है.

 

 

आपको बता दें कि साल 2022 यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा को सिर्फ 1 सीट पर ही जीत मिली थी. हाल ही में लोकसभा चुनाव में भी बसपा को यूपी में एक भी सीट नहीं मिली है. ऐसे में बसपा का ग्राफ लगातार गिरता जा रहा है. अगर आज यूपी में विधानसभा चुनाव होते हैं, तो बसपा को एक बार फिर बहुत जोर का झटका लग सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT