एग्जिट पोल

उनका तो भगवान से सीधा कनेक्शन है...हाथरस पहुंचे चंद्रशेखर ने 'भोले बाबा' से कर दी ये बड़ी मांग

देवेश सिंह

ADVERTISEMENT

Chandra Shekhar On Hathras
Chandra Shekhar On Hathras
social share
google news

Chandra Shekhar On Hathras : आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद सोमवार को हाथरस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे.  इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए सीएम योगी पर निशाना साधा कहा कि हाथरस कांड के बाबा को बचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक तरफ बाबा पर कार्रवाई नहीं हो रही है दूसरी ओर घर बैठे लोगों के खिलाफ मुकदमा किया जा रहा है.उन्होंने हादसे के पीड़ित परिवारों को कम से कम 25 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की.

हाथरस पहुंचे चंद्रशेखर ने कर दी बड़ी मांग

बता दें कि सोमवार को हाथरस पहुंच नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने  भगदड़ में अपनी जान गंवाने वाले पीड़ित परिवारों से बातचीत की. सांसद ने उनको गले लगाकर सांत्वना दी। बच्चों के सिर पर हाथ रख चुप कराया. कहा कि जब यूपी सरकार ने एफआईआर में भोले बाबा का नाम ही नहीं लिखा तब उसकी गिरफ्तारी कैसे संभव है. इससे साफ है कि सरकार बाबा को बचाना चाहती है. 

बाबा से भी की ये अपील

हाथरस हादसे को लेकर उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों का जान जाना प्रशासन का लपरवाही का नतीजा है. उन्होंने पूछा कि आखिर एलआईयू क्या कर रहा था. मुझे ऐसा लग रहा है प्रशासन पुलिस और सरकार जानती है कि वहां वंचित समाज की महिलाएं जाती हैं. वहां गरीब लोग जाते हैं. अगर वो मर भी जाएं तो क्या फर्क पड़ेगा. सांसद चंद्रशेखर ने साकार हरि बाबा से भी कहा कि, 'अगर वह पीड़ित लोगों को अपना परिवार मानते हैं तो सामने आए और एक-एक करोड़ रूपये दे. उनका तो वैसे भी भगवान से सीधा कनेक्शन है...और ये जनता जिनकी जान गई है हादसे में बाबा उनकी मदद करें.' नगीना सांसद ने आगे कहा कि वो इस मामले को संसद में उठाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT