एग्जिट पोल

तमिलनाडु पहुंच मायावती ने BSP नेता आर्मस्ट्रांग को अंतिम विदाई देकर ये कहा, साथ दिखे भतीजे आकाश

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mayawati News: बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने उनकी पार्टी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के बाद चेन्नई के पेरम्बूर स्थित एक निजी स्कूल में पहुंचकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान मायावती के साथ उनके भतीजे आकाश आनंद भी मौजूद रहे. बता दें कि आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को चेन्नई में  हत्या कर दी गई थी. मायावती ने इस मामले की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की मांग की है.

मायावती ने सीएम स्टालिन से ये मांग की

मायावती ने दावा किया कि इस मामले में अब तक गिरफ्तार किये गए लोग असल अपराधी नहीं हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने इस मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपने का आग्रह किया ताकि न्याय मिल सके.  बसपा प्रमुख ने कहा कि हमलावरों के एक समूह ने शुक्रवार देर शाम जिस तरह से उनकी हत्या कर दी, उससे पता चलता है कि राज्य में "कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है." मायावती ने कहा कि स्टालिन को आर्मस्ट्रांग के लिए न्याय सुनिश्चित करना चाहिए और सीबीआई को जांच सौंपनी चाहिए.

 

 

मायावती ने कहा,  "उनकी जिस तरह से हत्या की गई, उससे पता चलता है कि तमिलनाडु में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. जिन्होंने उनकी हत्या की है, उन असल दोषियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है. असल दोषियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है। जांच को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए। हमें उम्मीद नहीं है कि राज्य सरकार न्याय सुनिश्चित करेगी, इसलिए मामले को तुरंत सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए 

बसपा चीफ ने कहा कि आर्मस्ट्रांग की हत्या के बाद पूरे राज्य में दलितों के बीच भय पैदा हो गया है और उन्होंने मुख्यमंत्री से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि बसपा ने मामले को गंभीरता से लिया है, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT