UP Politics: 'लूट-खसोट करने वाले अब टीपू सुल्तान बनने की कोशिश कर रहे', CM योगी का अखिलेश पर तीखा वार

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Picture: CM Yogi & Akhilesh Yadav
Picture: CM Yogi & Akhilesh Yadav
social share
google news

UP Political News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता काफी पुरानी है. 2017 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से ही योगी और अखिलेश एक-दूसरे पर लगातार हमलावर रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच बयानबाजी और एक-दूसरे पर तंज कसना आम बात है.  इस बीच फिर एक बार सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में लूट-खसोट करने वाले अब 'टीपू सुल्तान' बनने की कोशिश कर रहे हैं. सीएम ने कहा, "एक समय था जब एक धारावाहिक 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' आता था...इन लोगों ने जब मौका पाया, तो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया."

मुख्यमंत्री योगी ने अपने बयान में यह भी कहा कि 'आज प्रदेश के हर जिले के युवाओं को समान अवसर मिल रहे हैं. जो लोग बेईमानी करेंगे, उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी. इन लोगों ने प्रदेश को दंगों में झोंका और जातियों के बीच तनाव पैदा किया."

सीएम योगी ने की सरकार की तारीफ!

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी बताया कि 'आयोग ने पारदर्शी प्रक्रिया के माध्यम से 13 विभागों में पदों पर चयन किया है. इस चयन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार का जातिगत या क्षेत्रीय भेदभाव नहीं हुआ है, सभी को समान अवसर मिला है.' उन्होंने कहा कि 7.5 साल में भर्ती प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता लाई गई है, जो पहले संभव नहीं थी. 

 

 

मुख्यमंत्री योगी का यह बयान आगामी उपचुनावों के मद्देनजर प्रदेश की जनता को पारदर्शी और निष्पक्ष सरकार के प्रति विश्वास दिलाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT