UP Politics: अखिलेश यादव ने कही थी 'माफिया' वाली बात अब सीएम योगी ने दिया विस्फोटक बयान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सीएम योगी (फाइल फोटो)
सीएम योगी (फाइल फोटो)
social share
google news

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसे तो आज (गुरुवार) ₹1000 करोड़ से अधिक की 83 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास के लिए अयोध्या के मिल्कीपुर पहुंचे थे, लेकिन यहां उन्होंने मंच से बिना नाम लेते हुए सपा चीफ अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया. दरअसल, बीते दिनों अखिलेश ने सीएम योगी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा था 'मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता'. अखिलेश के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया था. अब सीएम योगी ने भी परोक्ष रूप से अखिलेश को निशाने पर लिया है. 

लगता है औरंगजेब की आत्मा उनके अंदर घुस गई है: योगी

सीएम योगी ने कहा, "माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाला व्यक्ति, दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाला व्यक्ति आज भारत की संत परंपरा को माफिया कहता है. ये उनके संस्कार हैं. लगता है औरंगजेब की आत्मा उनके अंदर घुस गई है और हिंदू विरोधी आचरण के लिए उनको प्रोत्साहित कर रही है." 

सीएम योगी ने कहा- अगर सपा का असली चेहरा देखना हो तो...

 

 

सीएम योगी ने कहा, "अगर सपा का असली चेहरा देखना हो तो, चेहरा वही है जो मदरसा में मोईन खान ने किया. कन्नौज में एक इनका नवाब सिंह यादव है, उसने भी एक बेटी के साथ इसी प्रकार का व्यवहार किया है. " सीएम योगी ने यहीं नहीं रुके, उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जितने अपराध में लिप्त माफिया हैं सब इनके (सपाइयों) चचा जान थे.' 

मिल्कीपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के निशाने पर आज समाजवादी पार्टी ही रही. उन्होंने कहा, "जैसे कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के गुंडे सीधे नहीं हो सकते. इनसे लड़कर ही उन्हें सीधा किया जा सकता है. वो काम हमारी सरकार कर रही है."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT