हरियाणा चुनाव में भाजपा ने पलटी बाजी तो सीएम योगी का आया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
social share
google news

Haryana Assembly Election Results 2024: देश में जम्मू कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा के चुनाव हुए थे जिसके आज नतीजे आ रहे हैं. इस चुनाव में जम्मू कश्मीर में एक तरफ कांग्रेस गठबंधन सरकार बनाने की और आगे बढ़ रहा है तो वहीं हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी जीत पक्की हो गई है. इस राजनीतिक सफलता के बीच, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ बृजेश पाठक ने इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है.

सीएम योगी ने कही ये बात

सीएम योगी ने हरियाणा में भाजपा की इस विजय को पीएम मोदी की नीतियों की जीत का परिणाम बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा कि यह जीत ‘विकसित हरियाणा-विकसित भारत’ की संकल्पना को सार्थक करने की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगी. इसके लिए योगी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के कुशल नेतृत्व और भाजपा के डबल इंजन की शक्ति पर हरियाणा की जनता-जनार्दन के विश्वास को महत्वपूर्ण बताया.

वहीं, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस जीत से जनता का पीएम मोदी के प्रति विश्वास एक बार फिर प्रकट हुआ है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सहित जम्मू-कश्मीर के चुनाव के परिणामों ने यह प्रमाणित कर दिया है कि जनता ने भाजपा के प्रति अपना समर्थन सुनिश्चित किया है. मौर्य ने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय के लिए बधाई दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बृजेश पाठक ने भी पीएम मोदी की सराहना करते हुए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि जनता ने राहुल गांधी के भ्रम को नकार दिया है और हरियाणा में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया. यह जीत हरियाणा की समृद्धि और उज्ज्वल भविष्य की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT