प्रेमी नसरुल्ला के प्यार में पकिस्तान पहुंची अंजू ने की एक गुजारिश, जानें क्या कहा?

ललित यादव

• 10:02 AM • 29 Jul 2023

Anju in Pakistan: भारतीय महिला अंजू के अपने फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने की घटना से सनसनी मची हुई है. अब…

प्रेमी नसरुल्ला के प्यार में पकिस्तान पहुंची अंजू ने की एक गुजारिश, जानें क्या कहा?

प्रेमी नसरुल्ला के प्यार में पकिस्तान पहुंची अंजू ने की एक गुजारिश, जानें क्या कहा?

follow google news

Anju in Pakistan: भारतीय महिला अंजू के अपने फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने की घटना से सनसनी मची हुई है. अब देश में इस बात को लेकर चर्चा है चल रही है कि आखिर अंजू पाकिस्तान में रहेगी या भारत आएगी. बता दें कि पाकिस्तान पहुंची अंजू ने वहां अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी करने के बाद अपना नया नाम फातिमा रख लिया है. इस बीच यूपी तक की टीम ने अंजू से खास बातचीत की है. अंजू ने हमसे बातचीत में कहा है कि उसके खिलाफ भारत में कई तरह की बातें की जा रहीं हैं, जिनका कोई आधार नहीं है.

यह भी पढ़ें...

अंजू ने कहा, “मेरी निजी लाइफ है. मैं वो नहीं करना चाहती…फालतू में मेरे चिथड़े उड़ा दिए. मैं खुद इंडिपेंडेंट हूं. मुझे क्या करना है, क्या नहीं…सब मैं देख रही हूं. मैं पति को कुछ नहीं समझती. मैंने उनको बहुत टाइम से छोड़ रखा है. उनकी बातों से पता नहीं चल की उनको मेरे बारे में कुछ मालूम नहीं है?”

‘आप लोग क्या हलवा बना रहे हो’

बकौल अंजू, “कोई भी बात नहीं है. मैं तो आप लोगों को देख रही हूं. कि आप लोग क्या हलवा बना रहे हो, आप लोग मुझे आने लायक छोड़ रहे हो क्या… जरा सोच के देखो, मुझे आने लायक छोड़ा है, मेरी कौन गारंटी लेगा, मुझे कोई वहां छोड़ देगा? ना मेरे रिश्तेदार एक्सेप्ट करेंगे ना मेरे बच्चों तो मैं कहा जाऊंगी. मुझे आने लायक नहीं छोड़ा.”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में जन्मी अंजू राजस्थान के अलवर में रहती है. अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. उसका ससुराल बलिया जिला मुख्यालय से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर रसड़ा-मऊ राजमार्ग से सटे खरगपुरा गांव में है.

    follow whatsapp