जब महिला रिपोर्टर से भिड़े BJP सांसद बृज भूषण शरण सिंह, स्टेप बाई स्टेप देखिए कि क्या-क्या किया

यूपी तक

• 02:41 PM • 11 Jul 2023

Uttar Pradesh News: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन पर देश…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन पर देश की कई महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. इस आरोप में FIR दर्ज कर ली गई है और अब चार्जशीट भी दाखिल कर ली गई है. वहीं मंगलवार को यौन उत्पीड़न के सवाल पर एक महिला पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह भड़क गए और महिला से बदसलूकी कर दी.

यह भी पढ़ें...

जब महिला रिपोर्टर से भिड़े BJP सांसद बृज भूषण शरण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह का एक महिला पत्रकार से बदसलूकी का मामला सामने आया है. बता दें कि एक न्यूज चैनल के महिला रिपोर्टर के सवाल पर भाजपा सांसद भड़क गए और उसके साथ बदसलूकी की. यहीं नहीं बृजभूषण सिंह ने उस महिला रिपोर्टर की माइक को कार के गेट से दबा कर तोड़ने की कोशिश भी की. यह पूरा मामला न्यूज चैनल के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है और अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

स्टेप बाई स्टेप जानें क्या हुआ

  • जानकारी के मुताबिक बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से आ रहे थे, तभी एक निजी न्यूज चैनल की महिला पत्रकार द्वारा उनसे यौन शोषण के आरोपों को लेकर कुछ तीखे सवाल किए गए. जिसे सुनने के बाद बृजभूषण ने ज्यादा कुछ नहीं और अपनी गाड़ी के तरफ चलते बने.
  • इसके बाद महिला पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूछ रही है कि आपको पार्टी निष्काषित क्यों नहीं कर रही है? इस सवाल पर भी बृजभूषण सिंह ने कई जवाब नहीं दिया.
  • महिला रिपोर्टर द्वारा जब उनके खिलाफ दाखिल की गई चार्जशीट को लेकर सवाल किया गया तो इस पर बृजभूषण सिंह ने दो टूक कह दिया कि मेरे पास आपको कहने के लिए कुछ भी नहीं है. इसके बाद जब बृजभूषण से इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया, तो वो महिला पत्रकार पर ही भड़क गए और कहा कि इस्तीफा क्यों दूं मैं?
  • इसके बाद बृजभूषण सिंह अपने कार की तरफ बढ़ने लगे तो महिला रिपोर्टर ने फिर से वहीं सवाल दोहराया. उस सवाल का जवाब ना देते हुए बृजभूषण सिंह ने अपने कार का दरवाजा जोर से बंद किया. इस दौरान रिपोर्टर के माइक पर दरवाजा जा लगा और माइक टूटने ता दावा किया गया.

वहीं यौन उत्पीड़न के मामले में बृजभूषण के खिलाफ दाखिल चार्जशीट में पीड़ित रेसलर ने जो बयान पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने दिए थे. उसके समर्थन में 16-17 लोगों ने गवाही दी है और आरोपों को सही बताया है. चार्जशीट में 6 पीड़ित रेसलर के परिवार वालों को गवाह बनाया गया है, जिसमें उनके पति भी शामिल है. तीन साथी रेसलर ने पीड़िताओं के बयान का समर्थन करते हुए इनके पक्ष में गवाही दी है. इसके अलावा सबूत के तौर पर पहलवानों की तरफ से फोटो भी दिया गया था. जिसके बिनाह पर दिल्ली पुलिस ने पूर्व WFI प्रेसिडेंट बृजभूषण सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

    follow whatsapp