बहराइच में पुलिस ने जिस सरफराज का एनकाउंटर किया उसकी बहन रुखसार सामने आई और किया बड़ा खुलासा

यूपी तक

17 Oct 2024 (अपडेटेड: 17 Oct 2024, 05:12 PM)

Bahraich Enconuter News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुई हिंसा के 2 आरोपियों सरफराज और फहीम का एनकाउंटर हो गया है. आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे.

 Bahraich Enconuter News

Bahraich Enconuter News

follow google news

Bahraich Enconuter News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुई हिंसा के 2 आरोपियों सरफराज और तालीम का एनकाउंटर हो गया है. आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे. सरफराज और तालीम को पैर में गोली लगी है. ये दोनों मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के बेटे हैं. अब्दुल हमीद के घर की छत पर ही रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या हुई थी. जिसके बाद हिंसा भड़क उठी थी. वहीं इसी बीच आरोपी सरफराज की बहन का एक वीडियो सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

बहन ने कही ये बात

वहीं, बहराइच में जिस मकान मालिक अब्दुल हमीद पर राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने का आरोप है उसकी बेटी रुखसार ने बताया  कि, 'कल 4 बजे मेरे पिता अब्दुल हमीद, मेरे दो भाई सरफराज, फहीम और उनके साथ एक अन्य युवक को यूपी एसटीएफ ने उठा लिया है. मेरे पति और मेरे देवर को पहले उठाया जा चुका है किसी भी थाने से उनकी कोई खबर नहीं मिल पा रही है. इसलिए हमें डर सता रहा है कि उनका एनकाउंटर ना हो जाए.  पुलिस ने मेरे घर में भी तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला '

पैर में लगी है गोली

उधर, पुलिस द्वारा एनकाउंटर में घायल हुए आरोपियों का इलाज कर रहे डॉक्टर अरशद ने जानकारी दी कि सरफराज और तालीम को क्रमशः दाएं और बाएं पैर में गोली लगी है. डॉक्टर के अनुसार, गोली अभी भी उनके पैरों में है, लेकिन दोनों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टर ने कहा कि दोनों आरोपी 2.35 बजे के करीब अस्पताल लाए गए थे. 

बता दें कि बहराइच के महाराजगंज में बीते रविवार शाम को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए बवाल में राम गोपाल मिश्रा नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं रामगोपाल मिश्रा की हत्या के बाद पूरे इलाके में हिंसा भड़क उठी थी. आक्रोशित भीड़ ने घटना के अगली सुबह जिले में जमकर उत्पात मचाया. मंगलवार और बुधवार को जिले में शांति रही. बृहस्पतिवार को महाराजगंज इलाके में भी इंटरनेट बहाल कर दिया गया. 


 

    follow whatsapp