बहराइच में राम गोपाल मिश्रा को गोली मारने से ठीक पहले का वीडियो आया, क्या दिखा इसमें?

संतोष शर्मा

17 Oct 2024 (अपडेटेड: 17 Oct 2024, 09:42 AM)

UP News: बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा की मौत से चंद सेकेंड पहले की वीडियो सामने आई है. वीडियो में राम गोपाल मिश्रा को गोली लगती हुई दिखाई दे रही है.

bahraich

bahraich

follow google news

UP News: बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा की मौत से चंद सेकेंड पहले का वीडियो सामने आई है. वीडियो में राम गोपाल मिश्रा को गोली लगती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में दिख रहा है कि राम गोपाल मिश्रा किसी की छत पर है. वह वहां से झंडा हटा रहा है. तभी उसे गोली मार दी जाती है. इस दौरान वह गिर जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राम गोपाल मिश्रा छत पर जाकर धर्म विशेष का झंडा उतार रहा है. तभी अचानक गोली की आवाज आती है और युवक वही गिर जाता है. गोली लगते ही वह छत पर ही नीचे गिर जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है.  फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये वीडियो राम गोपाल मिश्रा के आखिरी पलों की भी गवाह है. 

एसपी बहराइच वृंदा शुक्ला ने युवक की मौत पर ये कहा

इस पूरे मामले पर SP बहराइच वृंदा शुक्ला ने कहा, जिस हिंदू व्यक्ति को गोली मारी गई है और उसकी हत्या की गई है, इस हत्याकांड के संबंध में कुछ उपद्रवी तत्व भ्रामक तथ्य प्रसारित कर रहे हैं. भ्रमक दावा किया जा रहा है कि शख्स को प्रताड़ित किया गया है. जो भी तथ्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वह सही तथ्य नहीं हैं. पोस्टमार्टम में इन सब का कोई प्रमाण नहीं मिला है. मौत 12 बोर की गोली लगने से हुई है. पोस्टमार्टम की कॉपी आरटीआई के माध्यम से किसी के भी द्वारा ली जा सकती है. 

अब तक क्या हुआ एक्शन

बता दें कि बहराइच हिंसा मामले में अब तक 12 केस दर्ज हो चुके हैं. इसी के साथ 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. सबसे ज्यादा प्रभावित हरदी थाने में 10 मुकदमे, शहर कोतवाली में युवक राम गोपाल मिश्रा की हत्या के बाद हुई हिंसा और तोड़फोड़ में 2 मुकदमे दर्ज किए गए हैं. 

बहराइच हिंसा में दर्ज हुई पहली एफआईआर के नामजद मुख्य आरोपियों में अब्दुल हमीद और उसके दोनों बेटे अभी भी फरार हैं. इनको पुलिस लगातार खोज रही हैं. पुलिस की कई टीम इनके पीछे हैं. तो वहीं हरदी थाने में दर्ज हुए दूसरे मुकदमे का नामजद आरोपी सलमान भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

    follow whatsapp