Holi 2023: CM योगी, केशव मौर्य, मायावती ने दी होली की बधाई, अखिलेश ने पिता मुलायम को किया याद

यूपी तक

08 Mar 2023 (अपडेटेड: 08 Mar 2023, 03:34 AM)

Holi 2023: आज यानी 8 मार्च को देशभर में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर नेताओं द्वारा…

UPTAK
follow google news

Holi 2023: आज यानी 8 मार्च को देशभर में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर नेताओं द्वारा लोगों को शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया है. बता दें कि रंगों के महापर्व के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, “महापर्व होली की समस्त प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं मंगलमय शुभकामनाएं! प्रेम, सद्भाव, उत्साह एवं उमंग का यह पर्व सभी के जीवन को सुख, शांति और समृद्धि के रंगों से परिपूर्ण करे, भगवान श्रीहरि से यही प्रार्थना है.”

केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक ने यूं दी बधाई

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा, “समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को अनेकता में एकता को दर्शाता प्रेम, सद्भाव एवं सामाजिक समरसता के प्रतीक पर्व होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. यह होली आप सभी के जीवन में खुशियों के रंगों को भर दें.” वहीं, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, “स्नेह, सौहार्द व समरसता के पावन पर्व #होली के अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.”

बसपा चीफ ने दी बधाई

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा, “रंगों और उमंगों के त्योहार होली की समस्त देशवासियों तथा ख़ासकर उत्तर प्रदेश के सभी भाई-बहनों को बहुत-बहुत हार्दिक बधाई एवं सुख, शन्ति व सम्मान भरे जीवन की ढेरों शुभकामनाएं.”

अखिलेश ने मुलायम सिंह को किया याद

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने होली के मौके पर अपने दिवंगत पिता मुलायम सिंह यादव को याद किया. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, “अबकी इन फूलों के रंग कहां उतने गहरे लगते हैं, इस बार तो मेलों के झूले भी ठहरे-ठहरे लगते हैं.” गौरतलब है कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का बीते साल 10 अक्टूबर को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था.

 

    follow whatsapp