बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा के परिवार से मिले CM योगी, पिता और पत्नी की भावुक तस्वीर आई सामने

यूपी तक

15 Oct 2024 (अपडेटेड: 15 Oct 2024, 03:46 PM)

बहराइच में मारे गए गोपाल मिश्रा के परिवार से CM योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की. इस दौरान गोपाल के पिता और पत्नी की भावुक तस्वीरें सामने आईं. जानिए पूरी घटना

Ram Gopal Mishra family meet cm yogi

Ram Gopal Mishra family meet cm yogi

follow google news

Bahraich News: बहराइच में हुई सांप्रदायिक हिंसा में मारे गए युवक राम गोपाल मिश्रा के परिवार से सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की है. इस मुलाकात के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं. रामगोपाल मिश्रा के परिवार की ये तस्वीरें काफी इमोशनल हैं और सांप्रदायिक उन्माद से पैदा हुए एक परिवार के शोक को बयान कर रही हैं. सीएम योगी के साथ पीड़ित परिवार की मुलाकात मंगलवार दोपहर में हुई है. 

यह भी पढ़ें...

राम गोपाल मिश्रा की पत्नी रोली मिश्रा, उनके पिता कैलाशनाथ मिश्रा, माता मुन्नी देवी समेत परिवार के अन्य सदस्य सीएम से मिले और न्याय की मांग की है. आपको बता दें कि बहराइच में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पथराव और गोलीबारी में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे. 

 

 

सोमवार को परिवार और अन्य लोगों की ओर से न्याय की गुहार के बीच बड़ी संख्या में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए. पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक भीड़ में शामिल लोगों के पास लाठी-डंडे भी थे. बाद में यहां हुई हिंसा से क्षेत्र में तनाव बढ़ गया था, दुकानें जला दी गई थीं और गुस्साई भीड़ सड़कों पर उतर आई थी. राम गोपाल मिश्रा का अंतिम संस्कार भारी सुरक्षा के बीच सोमवार को किया गया. 

पत्नी रोली मिश्रा अपने पति के कातिलों के लिए चाहती है ये सजा

सीएम से मुलाकात से पहले राम गोपाल मिश्रा की पत्नी  रोली मिश्ना ने यूपी Tak से बात करते हुए कहा कि, 'जैसे मेरे पति को मारा गया, वैसे ही उन्हें भी मारा जाए. हमें सीएम से और कुछ नहीं चाहिए. हमें खून का बदला खून से ही चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि, उनको जब सजा मिलेगी तो हमारे पति को शांति मिल जाएगी. हम लोगों को भी मिल जाएगी और कुछ नहीं चाहिए.हमें गिरफ्तारी नहीं, एनकाउंटर चाहिए.'

    follow whatsapp